सीमा हैदर और सचिन के कमरे में दिखे ‘अब्बू’! पाकिस्तानी परिवार पर हुआ खुलासा

ज़रूर पढ़ें

सीमा हैदर ने सचिन के साथ कथित सालगिरह (12 मार्च) के दिन दूसरी बार शादी रचा ली. इस दौरान सीमा ने इंटरव्यू के दौरान कैमरे पर अपने अब्बू (पिता) को दिखाया

सीमा हैदर (seema Haider) ने सचिन (Sachin Meena) के साथ कथित सालगिरह ( 12 मार्च) के दिन दूसरी बार शादी रचा ली. इस दौरान सीमा ने HCN News के कैमरे पर अपने अब्बू (पिता) को दिखाया. दरअसल इंटरव्यू के दौरान सीमा (seema Haider) के कमरे में एक तस्वीर दिखी जिसमें सीमा के पिता और बहन नजर आ रहे थे. इसपर सीमा ने बातचीत के दौरान कई खुलासे किये हैं.

सीमा के कमरे में पाकिस्तानी परिवार की याद!

सीमा हैदर (seema Haider) ने सचिन के साथ 12 मार्च को हिन्दू रीती रिवाज से शादी रचाई. दुल्हन के जोड़े में बैठी सीमा से HCN News के कैमरे पर पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के बारे में बताया की वो उसे प्रताड़ित करता है. ऐसे में कमरे के अंदर लगे सीमा (seema Haider) के पाकिस्तानी परिवार पर सवाल पूछा गया तो वो घबरा गई.

सीमा ने किया खुलासा

सचिन के प्यार में भारत पहुंची सीमा हैदर (seema Haider) को पाकिस्तान में उसके परिवार की तरफ से नाराजगी का सामना करना पड़ा है. सीमा ने अपने कमरे में लगे पाकिस्तानी परिवार का जिक्र करते हुए HCN News को बताया की ये तस्वीर उनके फेसबुक पर मौजूद है. इसे उनके किसी फैन ने दिया है.

सीमा (seema Haider) ने कहा कि, वो अपने अब्बू और बहन को काफी याद करती हैं. हालांकि बहन ने जबसे रिश्ता तोड़ा है वो भी उनसे कोई मतलब नहीं रखना चाहती.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...