सचिन को लप्पू और झींगुर कहकर बुरी फंसी वायरल भाभी? लीगल एक्शन पर दी सफाई

ज़रूर पढ़ें

सीमा मीणा और सचिन हैदर के वकील डॉ एपी सिंह ने मिथलेश भाटी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है. जहाँ सचिन को लप्पू और झींगुर कहने वाली मिथलेश ने सफाई दी है

सीमा (Seema) और सचिन (Sachin) की प्रेम कहानी इन दिनों खूब वायरल हो रही है. पाकिस्तान से आई सीमा दावा करती है की वो ग्रेटर नॉएडा के रहने वाले सचिन से मोहब्बत करती हैं. यही कारण है की सीमा पाकिस्तान से हिंदुस्तान पहुँच गई. अपने बच्चों को भी साथ ले आई. हालाँकि इस बिच एक तरफ जहाँ सचिन-सीमा (Seema-sachin) की प्रेम कहानियों पर चर्चा चल रही थी वहीँ दूसरी तरफ एक और महिला सुर्ख़ियों में आ गई. रबूपुरा गाँव की रहने वाली मिथलेश भाटी (Mithlesh Bhati) ने सचिन (Sachin) को लप्पू (Lappu) और झींगुर (Jhingur) कहा. इसके बाद जैसे मिम्स की बाढ़ गई.

- Advertisement -

सोशल मीडिया वायरल हुई भाभी

सोशल मीडिया पर जमकर मिथलेश भाटी (Mithlesh Bhati) का ये बयान इतना वायरल हुआ की इंटरनेट इंफ्ल्युएंसर भी इसपर रियेक्ट करने लगे. इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी वीडियो जमकर शेयर की जाने लगी. हालाँकि अब मिथलेश की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है. सीमा मीणा (Seema) और सचिन हैदर के वकील डॉ एपी सिंह ने मिथलेश भाटी (Mithlesh Bhati) के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है. जहाँ सचिन को लप्पू और झींगुर कहने वाली मिथलेश (Mithlesh Bhati) ने सफाई दी है.

सिमा के वकील ने कहा- लेंगे एक्शन

सचिन और सीमा मीणा (Seema) की प्रेम कहानी पर मिथलेश भाटी के बयान को कई लोगों ने खूब सराहा. इसके अलावा कइयों ने उन्हें ट्रोल भी किया. मिथलेश (Mithlesh Bhati) भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई. जिसके बाद रबूपुरा गाँव की ये भाभी का कई मीडिया चैनल ने इंटरव्यू देना शुरू किया. जिसमें उन्होंने बार बार लप्पू और झींगुर का मतलब समझाया. हालाँकि अब इस बिच सीमा (Seema) और सचिन के वकील डॉ एपी सिंह ने साफ़ कहा है की ये बॉडी शेमिंग है. एक शख़्स पर ये निजी टिपण्णी है. ऐसे में एक निजी चैनल में इंटरव्यू देते हुए डॉ एपी सिंह ने कहा की सीमा मीणा के प्रेमी सचिन पर ये टिपण्णी नहीं करनी चाहिए थी. ऐसे में अब उनकी तरफ से मिथलेश के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया जायेगा.

मिथलेश भाभी की सफाई

सीमा (Seema) के प्रेमी सचिन को लप्पू और झींगुर कहने पर जैसे हीं एक्शन की बात आई, यहां मिथलेश (Mithlesh Bhati) ने सफाई पेश कर दी है. मिथलेश भाटी ने डॉ एपी सिंह के बयान को लेकर कहा की, मैंने किसी का अपमान नहीं किया है और ना हीं किसी की बॉडी शेमिंग की है. अगर मैंने लप्पू कहा तो मुझे भी लप्पी कहा जा रहा है. मैंने किसी से जाकर शिकायत नहीं की है. मैं अपने बच्चों को भी ऐसे हीं बोल देती हैं. मेरे मन में जैसे और जो आया वही बोला है.

- Advertisement -

गौरतलब है पिछले दिनों सीमा मीणा (Seema) और सचिन ने अपने घर पर तिरनगा लहराया था और तुलसी का पौधरोपण किया था. इस दौरान उनके वकील डॉ एपी सिंह भी वहीँ मौजूद थे.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...