सीमा हैदर ने अंजू पर जताया पाकिस्तानी एजेंट होने का शक, हरियाणा पुलिस ने की पूछताछ

ज़रूर पढ़ें

भारत में रह रही पकिस्तानी सीमा ने अंजू पर एजेंट होने शक जता रही है. बता दें कि हरियाणा पुलिस ने अंजू से घंटों पूछताछ की है

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर भारत में सचिन की पत्नी बनकर रह रही है. वहीं भारत से अंजू नसरुल्लाह के प्यार में पाकिस्तान चली गई. दोनों ही शादीशुदा महिलाओं की प्यार की कहानी देशभर में वायरल है.

- Advertisement -

बीते महीने अचानक अंजू पाकिस्तान से भारत लौट आई. इसके बाद सवाल उठा की आखिर अंजू भारत क्यों आई है? इसके अलावा भारत में रह रही पकिस्तानी सीमा शक जता रही है. बता दें कि हरियाणा पुलिस ने अंजू से घंटों पूछताछ की है.

अंजू पाकिस्तानी एजेंट?

सचिन के लिए पाकिस्तान छोड़कर नोएडा पहुंची सीमा हैदर अब सीमा मीणा बनकर रह रही है. नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर ने अब अंजू पर एजेंट होने का आरोप लगाया है. अंजू को भारतीय सुरक्षाबलों ने बाघा बॉर्डर पर रोक दिया था. इसके बाद से ही अंजू सुरक्षा एजेंसियों के रडार पर है.

सीमा ने भी सवाल पूछने के लहजे से कहा है कि अंजू पहले भारत जैसे खूबसूरत देश पाकिस्तान गईं और फिर वहां से वापस भारत आई हैं तो क्या उनको पाकिस्तान ने अपना एजेंट बनाकर भारत भेजा है?

- Advertisement -

हरियाणा पुलिस ने की पूछताछ

पाकिस्तानी सीमा जबसे अपने बच्चों के साथ भारत में रह रही है वो हिन्दू रीती-रिवाजों को खूब धूम धाम से मानती हैं. सीमा का कहना है की वो भारत से बहुत प्यार करती है. ऐसे में पाकिस्तान से आई अंजू को लेकर सीमा ने कहा है कि उनसे पूछताछ होनी चाहिए.

वहीं अंजू के पाकिस्तान से भारत लौटने पर हरियाणा पुलिस ने उनसे पूछताछ की. घंटों पूछताछ में अंजू से लगभग 12 सवाल पूछे गए हैं. सभी सवाल और जवाब की रिकॉर्डिंग हुई है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...