अरविंद केजरीवाल के सुनीता को प्रोपोज करने में छूटे पसीने, जाने दोनों कैसे मिले

ज़रूर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता को कुर्सी सौंप देने की खबरें तेज हो गई है ? बता दें कि अरविंद केजरीवाल और सुनीता का रिश्ता दोस्ती से शादी तक पहुंची है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद को 21 जनवरी 2024 की रात आबकारी घोटाले में ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने गिरफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी लगातार राजधानी में प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं की क्या सीएम केजरीवाल को इस्तीफा देना पड़ेगा और वो अपनी पत्नी सुनीता को कुर्सी सौंप देंगे? बता दें कि अरविंद केजरीवाल और सुनीता का रिश्ता दोस्ती से शादी तक पहुंची है.

- Advertisement -

केजरीवाल के दिल में जब बस गई सुनीता

हरियाणा के सिवानी के रहने वाले अरविंद केजरीवाल ने इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ने के बाद यूपीएससी की परीक्षा सफल पूर्वक पास कर ली थी. इसके बाद वो नागपुर ट्रेनिंग लेने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी मुलाकात यूपीएससी क्लियर कर पहुंची सुनीता से हुई.

प्रोपोज करने में हालत हुई खराब

अरविंद केजरीवाल के मन में सुनीता के लिए फीलिंग्स जाग चुकी थी ऐसे में सुनीता को अपने प्यार का इजहार करने में केजरीवाल के पसीने छूट गए. आखिरकार हिम्मत करके केजरीवाल ने शादी का प्रस्ताव रखा और सुनीता ने उन्हें हाँ कह दिया. आज दोनों के एक बेटा पुलकित और एक बेटी हर्षिता है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...