योगी का सुपर एक्शन और उत्तरप्रदेश में खौफ में अपराधी, विरोधी हुए कायल!

ज़रूर पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश में रेकॉर्डतोड़ सुपर एक्शन हो रहे हैं और अब तो आलम ये है की सपा नेता अफजल अंसारी भी मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं 

उत्तरप्रदेश: लोकसभा चुनाव खत्म हो गए हैं लेकिन उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक्शन धराधर पारा हाई कर रहे हैं. सीएम योगी योगी मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में 41 प्रस्ताव पर मुहर लगा सबको चौंका दिया. यहीं नहीं उत्तरप्रदेश में रेकॉर्डतोड़ सुपर एक्शन हो रहे हैं और अब तो आलम ये है की सपा नेता अफजल अंसारी भी योगी आदित्यनाथ के कसीदे पढ़ रहे हैं. 

- Advertisement -

CM योगी का एक्शन!

उत्तरप्रदेश के बदमाशों में खौफ और बढ़ गया है. न्यूज 18 के रिपोर्ट अनुसार योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 1, 2 या 3 नहीं अबतक राज्य के 13 जिलों में कुल 22 एनकाउंटर हो गए. बता दें की 4 जून के बाद से अब तक 4 बड़े बुलडोजर एक्शन हुए हैं. ऐसे में योगी आदित्यनाथ की इसी खौफ से उत्तरप्रदेश में अपराधी थरथर कांप रहे हैं. 

सपा नेता ने की मुख्यमंत्री की तारीफ!

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने निराशाजनक प्रदर्शन किया. ऐसे में एक तरफ जहाँ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद से हटने की चर्चा है तो वहीँ यूपी की गाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीते समाजवादी पार्टी के अफजाल अंसारी ने योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ कर दी है. उत्तरप्रदेश में एक्शन के बीच उनका कहना है की सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव में यूपी संभाल लिया.

पीएम मोदी तो बनारस से सटे तीनों परोसी सीट हार गए. अंतिम चरण में योगी के मेहनत से वो बनारस में जीत गए. उन्होंने कहा कि सीएम योगी की बदौलत प्रदेश में बीजेपी की 30 सीटें आई है. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...