मोहन भागवत पहुंचे उत्तरप्रदेश तो मची खलबली, चुनाव बाद CM योगी से होगी पहली मुलाकात 

ज़रूर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात होने जा रही है जिसपर खूब अटकलें लगाई जा रही है 

उत्तरप्रदेश : लोकसभा चुनाव के बाद आरएसएस चीफ मोहन भागवत और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आमना सामना होने जा रहा है. संघ प्रमुख मोहन भागवत बुधवार को यूपी पहुंचे. यहां गोरखपुर स्थित एसवीएम पब्लिक स्कूल में चल रहे शिविर में 16 जून तक भाग लेंगे. मोहन भागवत उत्तरप्रदेश ऐसे समय पर पहुंचे हैं जब उनके बुधवार के उस बयान की चर्चा है जिसमें वो सत्ता पक्ष सरकार को नसीहत दी थी. 

- Advertisement -

सीएम योगी से होगी मुलाकात!

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात 14 या 15 जून को हो सकती है. मीडिया रिपोर्स्ट के मुताबिक दोनों की मुलाकात शिविर में हो होगी चुकी 5 दिन आरएसएस प्रमुख एसवीएम पब्लिक स्कूल में ही रुकेंगे। 

मोहन भागवत के गंभीर बयान! 

बता दें की जब-जब बीजेपी से जुड़े नीतियों पर बात की जाती है तो इसे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जोड़ के देखा जाता है जिसका, जिक्र विपक्ष कई बार कर चूका है. ऐसे में पिछले दिनों मोहन भागवत ने सत्ता पक्ष यानी एनडीए सरकार को नसीहत दी और कहा की ‘जो मर्यादा का पालन करते हुए काम करता है, गर्व करता है, लेकिन अहंकार नहीं करता. उन्होंने आगे कहा कि, विपक्ष को विरोधी पक्ष की जगह प्रतिपक्ष कहना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने मणिपुर में चल रहे तनाव का जिक्र करते हुए कहा की राज्य एक साल से जल रहा है उसपर कौन ध्यान देगा? 

ऐसे ही तमाम बयान के बीच अंदेशा लगाया जा रहा है की बीजेपी और आरएसएस में सबकुछ ठीक नहीं है. वहीं योगी आदित्यनाथ के साथ उनकी मुलाकात होगी तो चर्चा क्या होगा वो समय बताएगा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...