सुनीता केजरीवाल संभालेंगी AAP का चुनावी कमान, पार्टी उम्मीदवारों के लिए करेंगी प्रचार 

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार करने उतरेंगी

आम आदमी पार्टी ने प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार करने उतरेंगी. गौरतलब है कि दिल्ली आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लांड्री मामले में अरविंद केजरीवाल 7 मई तक तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में है.

- Advertisement -

ऐसे में 26 अप्रैल को आम आदमी पार्टी मुख्यालय में दिल्ली की मंत्री आतिशी ने जानकारी दी की 28 अप्रैल से सुनीता केजरीवाल पश्चिमी दिल्ली से मेगा शो की करेंगी. जबकि 27 अप्रैल को पूर्वी दिल्ली से चुनाव प्रचार के लिए रोड शो करने वाली हैं. 

सुनीता केजरीवाल करेंगी प्रचार-प्रसार

केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आप मुख्यालय में कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना भारतीय जनता पार्टी को उल्टा पड़ गया है. आज पूरा देश उनकी गिरफ्तारी के विरोध में खड़ा है और जनता अपने वोट से उनका जवाब देगी.

AAP ने बताया कि सुनीता केजरीवाल दिल्ली से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी. उसके बाद वह पंजाब, गुजरात और हरियाणा में भी AAP के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार का हिस्सा बनेगी.

- Advertisement -

गिरफ्तारी का विरोध

AAP के पार्टी मुख्यालय में आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पूरा देश खड़ा है. यह प्रधानमंत्री मोदी की तानाशाही है. AAP ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नहीं चाहती है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनाव के मैदान में आए इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

दिल्ली की मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लगते हीं केंद्र सरकार और उनकी राजनीतिक हथियार बनी ED ने दिल्ली के लोकप्रिय CM को अपने साथ गिरफ्तार कर ले गई. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...