सपा नेता हाजी रजा के बिगड़े बोल, अखिलेश के नेता ने पीएम मोदी पर की अमर्यादित टिप्पणी

ज़रूर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के नेता हाजी रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ओछी और अमर्यादित टिप्पणी की है जिसपर फिलहाल खूब विवाद हो रहा है

उत्तर प्रदेश : समाजवादी पार्टी के नेता हाजी रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ओछी और अमर्यादित टिप्पणी की है. फिलहाल उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल हाजी रजा राजनीतिक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां वो सांसद नरेश उत्तम पटेल के स्वागत समारोह मे भाषण दे रहे थे. ऐसे में हाजी रजा ने सरेआम प्रधानमंत्री मोदी पर शर्मनाक बयान दे दिया जिसपर फिलहाल खूब विवाद हो रहा है. 

- Advertisement -

हाजी रजा के बिगड़े बोल!

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और सपा नेता हाजी रजा ने राजनितिक कार्यक्रम के मंच से कहा कि हमारा सांसद लोकसभा में दहाड़ेंगे. जबकि इस दौरान सपा नेता ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेकर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. इस बीच घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद अब भाजपा के नेताओं में आक्रोश देखा जा रहा है. 

HCN NEWS YOUTUBE

आपराधिक मामलों में लिप्त है हाजी रजा!

प्रधानमंत्री मोदी पर शर्मनाक टिप्पणी करने वाले हाजी रजा वही हैं जिनपर उत्तरप्रदेश में कई आपराधिक मामले पहले ही दर्ज हैं. उसके खिलाफ हिस्ट्रीशीटर, जमीनों पर अवैध कब्जे जैसे कई कई गंभीर मामले अभी भी चल रहे हैं. उसपर गैंगस्टर एक्ट भी लग चूका है. बता दें की एक ममले को लेकर सपा नेता हाजी रजा और उसके साथी की साढ़े की 7 करोड़ की संपत्ति को उत्तरप्रदेश की प्रशासन द्वारा कुर्क भी किया गया है. यहीं नहीं वो 6 महीने पहले तक जिला बदर भी रह चुके हैं.

फिलहाल कथित वीडियो की छानबीन की जा रही है. ऐसे में HCN न्यूज इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं करती है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...