सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर पिता-भाई ने कही बड़ी बात! लिव-इन रिलेशनशिप में हैं एक्ट्रेस?

ज़रूर पढ़ें

सोनाक्षी सिन्हा की लिव-इन और शादी की खबरे इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही है. बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनके पिता और भाई के बयानों ने सबको दंग कर दिया है

मुंबई : सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरे इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही है. बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनके पिता के बयानों ने सबको दंग कर दिया है. एक तरफ सोनाक्षी शादी को अपनी पर्सनल चॉइस बताती है तो दूसरी तरफ शत्रुघन सिन्हा कहते हैं की आजकल के बच्चे माता-पिता से पूछते नहीं हैं. वह केवल उन्हें सूचित करते हैं. हालांकि इस बीच अब भाई का भी बयान आ गया है. वहीं सोनाक्षी और उनके कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के बीच लिव इन रिलेशनशिप की खबरों ने जोड़ पकड़ लिया है.

- Advertisement -

बता दें की दावा किया जा रहा है की दोनों 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे.

शादी पर पिता और भाई ने क्या कहा?

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी उनके को-एक्टर रहे जहीर इकबाल से शादी की खबर पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. उन्हें भी केवल उतना ही पता है, जितना मीडिया से सुना है. उन्होंने आगे ये भी कहा की जब सोनाक्षी शादी करेगी मैं और मेरी पत्नी आशार्वाद देने के लिए चले जाएंगे.

उन्होंने इमोशनल होते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है. वह एडल्ट हैं, उन्हें अपने फैसले लेने का पूरा अधिकार है. जबकि सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने कहा, ‘मैं मुंबई से बाहर हूं और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.’

- Advertisement -

सोनाक्षी ने शादी पर तोड़ी चुप्पी!

शादी को लेकर सोनाक्षी ने जवाब दिया की वो शादी के सवालों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. उन्होंने कहा कि, सबसे पहले, यह किसी का काम नहीं है. दूसरा, ये मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना परेशान क्यों हैं. ऐसे में फिलहाल सोनाक्षी और इकबाल की शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. ऐसे में अबतक सिर्फ ये महज एक चर्चा है. 

लिव इन रिलेशनशिप की खबरों पर एक्ट्रेस का जवाब!

अफवाहों के होर में सोनाक्षी पर एक और दावा है की बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले एक साल से जाहिर इकबाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में हैं. हालाँकि इसपर हाल ही के एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा की वो अपने पेरेंट्स के साथ रहती है और ये खबर गलत है. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...