सलमान खान लगाएंगे ‘जय जय बजरंगबली’ के नारे! फैंस को मिलेगा सरप्राइज

ज़रूर पढ़ें

सलमान खान की साल 2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ उन फिल्मों में शुमार है जिन्हें आज भी लोग काफी सराहते हैं. ऐसे में अब इसके सीक्वल की स्क्रिप्ट लिख ली गई है

सलमान खान के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. साल 2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ दबंग खान के उन फिल्मों में शुमार है जिन्हें आज भी लोग काफी सराहते हैं. ऐसे में इस फिल्म के सीक्वल के लिए लगातार दर्शक डिमांड कर रहे थे. ऐसे में एक फिल्म प्रोमोशन के दौरान फिल्म के लेखक ने खुलासा किया है कि ‘बजरंगी भाईजान 2’ की कहानी तैयार है.

अब इस फिल्म पर काम करने के लिए सलमान खान को जल्द कहानी सुनाएंगे.

‘बजरंगी भाईजान 2’ पर शुरू होगा काम?

फिल्म रुसलान की प्रमोशन के दौरान मेकर के की राधा मोहन ने ‘बजरंगी भाईजान 2’ फिल्म को लेकर दर्शकों को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट लिख ली गई है. वहीं बजरंगी भाईजान के लेखक वी. विजयेंद्र प्रसाद ने कहा कि वह दबंग खान को जल्दी इसकी कहानी सुनाएंगे. ऐसे में फैंस इस खबर से काफी उत्साहित हो गए हैं.

दर्शकों के मन में छाए सलमान

डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के हर एक सीन को लोगों ने खूब सराहा है. इसके अलावा इस फिल्म के जरिए दर्शकों के बीच एक बड़ा प्रभाव भी पहुंचा. सलमान खान और करीना कपूर इस फिल्म में मुख्य किरदार में थे जहां एक पाकिस्तानी मूक बधिर बच्ची के आस पास ही पूरी कहानी घूमती है. बता दें इस फिल्म ने 900 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की थी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...