सलमान खान क्यों नहीं छोड़ते गैलेक्सी अपार्टमेंट? 1 BHK के फ्लैट में गुजार रहे जिंदगी

ज़रूर पढ़ें

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग की गई. बता दें की करोड़ों की फीस बसूलने वाले भाई जान का आशियाना आज भी 1BHK फ्लैट है

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिन फायरिंग हुई. इस घटना ने हर तरफ सनसनी फैला दी हालांकि राहत की बात यह रही की दबंग खान को कुछ नहीं हुआ और वह बिल्कुल सुरक्षित हैं. बॉलीवुड के भाईजान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग की गई. हमलावरों की पहचान हो चुकी है जहां पुलिस तहकीकात कर रही है. बता दें की करोड़ों की फीस बसूलने वाले भाई जान का आशियाना आज भी 1BHK फ्लैट है.

- Advertisement -

एक तरफ जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार लग्जरियस लाइफ को जीते हैं तो वही सलमान खान का जीवन काफी सादगी भरा है. आईए जानते हैं कि आखिर दबंग खान 1 BHK के फ्लैट में ही क्यों रहते हैं?

छोटे से अपार्टमेंट में क्यों रहते हैं दबंग खान?

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से अक्सर यह सवाल पूछा जाता है कि वह अपने लिए कोई बड़ा घर क्यों नहीं लेते हैं? ऐसे में भाईजान का जवाब होता है कि वह अपने घर के सभी सदस्यों के साथ रहना पसंद करते हैं. बता दें की गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान अपने माता-पिता, भाई बहन और परिवार के सभी सदस्य के साथ रहते हैं.

मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में जहां दबंग खान रहते हैं उसकी पहली मंजिल पर उनके पिता सलीम खान और मां रहती हैं. हालांकि खुद भाई जान अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर एक साधारण से रूम में रहते हैं.

- Advertisement -

कैसा है सलमान का घर?

सुपरस्टार सलमान खान के करीबी दोस्त और फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि भाई जान के घर के लिविंग एरिया में एक सोफा और डाइनिंग टेबल रखा रहता है.

इसके साथ ही उनके घर में एक छोटा सा जिम है जहां वह वर्कआउट करते हैं. मुकेश के मुताबिक सलमान खान हमेशा से ही सादगी पसंद करते हैं और लग्जरियस लाइफ से दूर रहते हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...