मलाइका अरोड़ा ने बेटे से पूछा कितनी लड़कियों के साथ…? एक्ट्रेस ने बताया शादी का प्लान

ज़रूर पढ़ें

मलाइका इन दिनों अपने पॉडकास्ट के चलते जमकर ट्रोल हो रही हैं. इसमें एक्ट्रेस ने अपने बेटे अरहान खान से कई निजी सवाल पूछे. इस बीच मलाइका ने शादी पर खुलासा किया

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में बनी रहती है. कभी अपने योग से तो कभी अपने ग्लैमर से एक्ट्रेस से तो कभी अपने लव लाइफ के चलते ट्रेंड में रहती हैं. लोगों के दिलों पर छाई रहने वाली मलाइका इन दिनों काफी ट्रोल हो रही हैं, वजह है उनका पॉडकास्ट.

- Advertisement -

इसमें मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान से कई निजी सवाल पूछे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है. इस बीच मलाइका ने शादी पर खुलासा किया.

महिलाओं से संबंध पर बेटे ने क्या कहा?

मलाइका अरोड़ा ने अपने पॉडकास्ट ‘डंब बिरयानी’ में बेटे अरहान खान के साथ पर्सनल लाइफ पर खुलासे किये. इस बीच एक्ट्रेस ने बेटे से उनके फिजिकल रिलेशन पर सवाल कर दिए जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. मलाइका ने अरहान से पूछा की, वो अबतक कितनी महिलाओं से संबंध बना चुके हैं. ऐसे में अरहान असहज हो गए. उन्होंने इस जवाब से कन्नी काटी और जवाब नहीं दिया.

शादी को लेकर मलाइका ने किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक 2017 में हो गया था. ऐसे में एक्ट्रेस करीबन 6-7 सालों से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. बेटे अरहान ने पॉडकास्ट के दौरान उनसे शादी पर सवाल किए. मलाइका ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि, वो अभी एक बेहतरीन जिंदगी जी रही है. ऐसे में इस सवाल पर अभिनेत्री स्पष्ट कुछ भी बोलने से बचती नजर आई.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...