शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की संपत्ति ED ने किया जब्त, जाने एक्ट्रेस की कुल कमाई

ज़रूर पढ़ें

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की संपत्ति ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने जब्त कर लिया है. ऐसे में क्या आप जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी के पास कुल संपत्ति कितनी है?

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की संपत्ति ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने जब्त कर लिया है. बिटकॉइन पोंजी घोटाले में की गई इस कार्यवाई में शिल्पा शेट्टी का जुहू स्थित बंगले की भी जब्ती हुई है. ED ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दी.

- Advertisement -

एजेंसी के मुताबिक मनी लांड्री केस में राज कुंद्रा पर कार्यवाई हुई है जिसमें, 97 करोड़ से ज्यादा संपत्ति अटैच है. ऐसे में क्या आप जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी के पास कुल संपत्ति कितनी है?

शिल्पा के पास संपत्ति?

17 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने इंटरटेनमेंट जगत में कदम रखा था. उसके बाद से एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. शिल्पा की अदाएं आज भी लोगों को अपना कायल बनाती है कई फिल्मों में अभिनेत्री ने अपना शानदार अभिनय कर लोगों का दिल लूट लिया. फाइनेंशियल टाइम्स के रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्ठी के पास कुल 134 करोड़ की संपत्ति है.

प्राइवेट जेट से लेकर रेस्टोरेंट तक

शिल्पा शेट्टी के पास अलग-अलग जगह शानदार संपत्तियां है. उनके पास एक प्राइवेट जेट है. इसके अलावा एक्ट्रेस फेमस रेस्टोरेंट Bastian की मालकिन हैं. यहीं नहीं बॉलीवुड की अदाकारा शिल्पा शिल्पा शेट्टी आज अपने ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करोड़ो रूपए वसूलती हैं. बता दे की शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी फिलहाल उनके दो बच्चे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...