दिल्ली की वायरल ‘वड़ा पाव गर्ल’ कौन है? सड़क पर जमकर हुई हाथापाई 

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली की मशहूर और वायरल ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इसमें वो हाथापाई और झगड़ा करते नजर आ रही हैं

दिल्ली की मशहूर और वायरल ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इंदौर की रहने वाली चंद्रिका का जो वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है उसमें वह हाथापाई करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा इस वीडियो में उनकी मां भी दिखाई देती है. फिलहाल झगड़े का असली वजह नहीं पता चल पाया है हालांकि, इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल है.

- Advertisement -

वायरल होने के बाद कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि दिल्ली की सड़कों पर ‘वड़ा पाव’ बनाने वाली चंद्रिका गेरा दीक्षित आखिर है कौन और यहां तक कैसे पहुंची.

वायरल हुआ हाथापाई का वीडियो

दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका देव दीक्षित का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह काफी चीखते-चिल्लाते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि वह किसी महिला के साथ हाथापाई कर रही हैं. वहां खड़े लोग उसका वीडियो भी बना रहे थे. वहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बैठी वायरल गर्ल की मां भी लोगों से लड़ते झगड़ते दिखाइ दे रही हैं. हालांकि, इस बीच चंद्रिका के और भी परिवार के सदस्य रहते हैं जो बीच -बचाओ करते हैं. फिलहाल से वीडियो काफी ज्यादा लोगों के बीच शेयर किया जा रहा है.

कौन है ‘वड़ा पाव गर्ल’?

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में वड़ा पाव बेचने वाली चंद्रिका गेरा दीक्षित मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली है. वह एक वड़ा पाव मात्र ₹40 में खिलाती हैं. वायरल गर्ल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उसे दिल की बीमारी है. उन्होंने बचपन में अपने माता-पिता को खो दिया था. वह वड़ा पाव का स्टॉल लगाने से पहले हल्दीराम में काम किया करती थी. लेकिन उनके बच्चे की तबीयत काफी ज्यादा खराब होने लगी. इसी वजह से उन्होंने नौकरी छोड़कर स्टॉल लगाना शुरू कर दिया.

- Advertisement -

पहले भी वायरल हुई है चंद्रिका

चंद्रिका का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह रोते हुए एमसीडी के खिलाफ नाराजगी व्यक्त कर रही थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका ठेला MCD वाले पैसे लेने के बाद हटाने की कोशिश करते हैं. चंद्रिका ने बताया कि उसके बाद लोगों ने खूब समर्थन किया था. वड़ा पाव गर्ल बताती है कि उन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके स्टॉल पर लंबी-लंबी लाइन लगी होती है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...