कंगना रनौत ने डॉक्टर से लेकर एक्टर को किया डेट, 5 बार टूटा अभिनेत्री का दिल 

ज़रूर पढ़ें

कंगना रनौत अपने बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में जानिए उनके वो अफेयर्स जिसने खूब सुर्खियां बटोरी. बता दें कि अभिनेत्री का कई बार दिल टूटा

कंगना रनौत ने अनुराग बसु की फिल्म गैंगस्टर में मुख्य भूमिका निभाकर अपना पहला डेब्यू किया था. इन दिनों अभिनेत्री अपने राजनीतिक सफर के लिए काफी चर्चा आ गई. लोकसभा चुनाव 2024 में कंट्रोवर्सी क्वीन बीजेपी से हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से चुनावी मैदान में है. अपने बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जाने जाने वाली कंगना अक्सर कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन जाती है. ऐसे में जानिए उनके वो अफेयर्स जिसने खूब सुर्खियां बटोरी. बता दें कि अभिनेत्री का कई बार दिल टूटा.

- Advertisement -

आदित्य पंचोली

कंगना रनौत के दिल पर दस्तक सबसे पहले आदित्य पंचोली ने दिया था. उम्र में 23 साल बड़े आदित्य पंचोली के साथ कंगना रनौत लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे हालांकि, एक्ट्रेस ने आदित्य पर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का आरोप लगाया था. इस कंट्रोवर्सी के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. बता दें की आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब हैं जबकि दोनों के दो बच्चे भी हैं.

अध्ययन सुमन

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के रिश्ते टूट जाने के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में अध्ययन सुमन आएं. बता दें कि अध्ययन  मशहूर एक्टर शेखर सुमन के बेटे हैं. ‘राज 2’ फिल्म के दौरान कंगना और अध्ययन के बीच करीबी बढ़ गई. दोनों के बीच रिश्ते की खबर ने जैसे भूचाल मचा दिया। अध्ययन के पिता और अभिनेता शेखर सुमन ने दोनों के रिश्ते बयान देते हुए कहा कि दोनों के बीच प्यार नहीं बल्कि अट्रैक्शन है. इसके बाद अध्ययन ने भी कहा कि अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं. 

अजय देवगन

कंगना रनौत की अफेयर की लिस्ट में अजय देवगन की भी चर्चा होती है. ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में अजय देवगन और कंगना अपने साथ में काम किया था. इस दौरान मीडिया में खबरें चलने लगी की दोनों की नजदीकी  काफी हदतक बढ़ गई है. ऐसे में कंगना एक्टर अजय देवगन की रिश्ते में पड़ गई हालांकि, अभिनेता शादीशुदा हैं और उनके पास बच्चे भी हैं इसलिए वह इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने एक्टर को अपनी कलाई काटने की धमकी दे डाली थी. हालांकि, आज तक दोनों ने कभी इस खबर को पुष्टि नहीं की है.

- Advertisement -

डॉक्टर निकोलस लाफर्टी

कंगना रनौत का कॉन्फिडेंस और उनकी अदाएं आज भी लोगों के दिलों पर छा जाती है. बॉलीवुड क्वीन ने अपने दम पर कई हिट दिए. इस बीच उनके अफेयर्स ने लाइमलाइट चुराया. इसी कड़ी में उनका नाम ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लाफर्टी से भी जुड़ा. मीडिया ने कई बार एक्ट्रेस को डॉक्टर निकोलस के साथ उन्हें मुंबई में स्पॉट किया. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि दोनों के अलग होने का कारण लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप था. 

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के अफेयर के बारे में कौन नहीं जानता? लगातार धोखा खाने वाली एक्ट्रेस को ऋतिक रोशन से प्यार हो गया था. मीडिया में कई बार अभिनेत्री ने खुलेआम कबूला की दोनों का काफी नजदीकी रिश्ता रहा है.  दोनों के बीच चली कंट्रोवर्सी ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था. कंगना और ऋतिक के बीच कानूनी लड़ाई भी चला. बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच साल 2013 में तलाक हो गया था.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...