पंजाब में मोदी ने 15 मिनट इंतजार किया फिर दे दिया आदेश! हंसराज हंस हुए भावुक 

ज़रूर पढ़ें

PM मोदी के पंजाब रैली के दौरान फरीदकोट लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस को किसान संगठनों ने घेर लिया था, इस घटना का जिक्र कर वो भावुक हो गए 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब रैली के दौरान फरीदकोट लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस को किसान संगठनों ने घेर लिया था. गौरतलब है की उन्होंने प्रदर्शन का ऐलान पहले ही कर दिया था. वहीं पीएम ने पंजाब में 23 मई और 24 मई को चुनावी दौरे किये जहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे. हालांकि रैली में निकल रहे हंस राज हंसको किसान संगठनों के विरोध का सामना करना पड़ा. इस घटना के बाद वो काफी भावुक हुए और पूरा वाक्या बताया.

- Advertisement -

हंसराज ने लगाए आरोप!

पीएम की रैली में पहुंचने के लिए निकले फरीदकोट लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हंस राज हंस की गाड़ी को किसान संगठनो ने रोक दिया. उन्होंने आरोप लगाए की संगरूर रोड स्थित पसियाना चौकी के पास धरना पर बैठे किसानों ने उनकी गाड़ी तोड़ दी जबकि उनपर तलवार और पत्थर से हमले किये गए. उन्होंने ये भी आरोप लगाया की इस दौरान उनका गनमैन भी जख्मी हो गया. 

पीएम ने किया इंतजार! 

हंस राज हंस ने अपने हालिया भाषण में भावुक होकर कहा की अगर जिन्दा रहा तो 1 जून के बाद मिलेंगे. जबकि उन्होंने एक निजी चैनल से बात करते बताया की इसकी सुचना मिलते ही पीएम मोदी ने ही उन्हें बचा कर लाने के आदेश दिए जबकि लगभग 15 मिनट उनका इंजतार किया.

किसान संगठनों ने आरोपों से किया इंकार 

बीजेपी प्रत्याशी के आरोपों पर किसान नेता सुरजीत सिंह फूल ने उसे गलत बताया. किसान नेता ने कहा की प्रदर्शनकारियों के पास सिर्फ झंडे थे. ऐसे में इस पूरे मामले पर विवाद छिड़ गया.

- Advertisement -

बता दें की सांसद और मशहूर कलाकर हंस राज हंस के खिलाफ  फरीदकोट से आदमी पार्टी (AAP) ने लोकप्रिय पंजाबी एक्टर और गायक करमजीत अनमोल चुनावी मैदान में हैं. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...