अमरिंदर लवली सिंह के इस्तीफे पर संजय सिंह ने दिया जवाब, AAP ने कही बड़ी बात 

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर लवली सिंह के इस्तीफे पर पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया

दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर लवली सिंह के इस्तीफे के बाद सोमवार को आम आदमी पार्टी ने पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस और AAP को एक साथ लाने और विपक्षी महागठबंधन ‘इंडिया’ को लेकर एक अहम भूमिका निभाई है.

- Advertisement -

कांग्रेस के कलह पर क्या बोले संजय सिंह 

पार्टी मुख्यालय पर संजय सिंह ने कहा कि, अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफा के पीछे पूरी बात क्या है अभी जानकारी एकत्रित की जा रही है. राज्यसभा सांसद ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सबसे पहले कांग्रेस के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष ही थे जो, सबसे पहले पहुंचे थे और उन्होंने पूरी जानकारी ली थी.

कांग्रेस का अंदरूनी मामला!

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि, कांग्रेस के पार्टी के अंदर जो भी गतिविधियां चल रही है इस पर वह विचार विमर्श जरूर कर रहे होंगे. इसी के साथ AAP के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस बार चुनाव जनता लड़ रही है और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जेल का जवाब वोट से जरूर मिलेगा.

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से देश भर में गुस्सा दिखाई दे रहा है जहां बीजेपी का असली चेहरा जनता ने देख लिया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...