केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पूर्वी दिल्ली में AAP का प्रदर्शन, विरोध में शुरू किया बड़ा कैंपेन 

ज़रूर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आबकारी मामले में गिरफ्तारी के बाद में शनिवार को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आबकारी मामले में गिरफ्तारी के बाद में शनिवार को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में AAP ने प्रदर्शन किया. पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैंपेन चलाया. इस दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए AAP ने कहा कि, बीजेपी ‘दिल्ली सरकार’ को गिराने की कोशिश में लगी है लेकिन 25 मई को वोटिंग के जरिए जनता इसका जवाब देगी.

- Advertisement -

पूर्वी दिल्ली में AAP का प्रदर्शन !

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के दौरान ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन चलाया गया. यहां से AAP प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार ने राजधानी में बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और महिलाओं को बस में सफर समेत कई सुविधाएं मुफ्त में मुहैया कराई है. बीजेपी नहीं चाहती कि दिल्ली सरकार ये सेवा करें.

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कुलदीप कुमार ने कहा कि, दिल्ली वाले भाजपा के षड्यंत्र को समझ चुके हैं जहां उन्होंने फर्जी गवाही दिलवा कर मुख्यमंत्री को जेल में डाला है.

केजरीवाल को मिलेगा जनता का आशीर्वाद

27 अप्रैल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल पार्टी के प्रचार प्रसार की शुरुआत कर रही हैं. इस दौरान वो जनता के बीच आम आदमी पार्टी के मुद्दों पर वोट मांगेगी. पार्टी के अनुसार सीएम केजरीवाल की पत्नी इस दौरान जनता का आशीर्वाद मांगेगी.

- Advertisement -

कुलदीप कुमार ने इसपर कहा कि, आप बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ विरोध करेगी. वहीं उन्होंने कहा कि जनता भारतीय जनता पार्टी के षड़यंत्र को समझ गई है इसलिए वो AAP के साथ चलेगी और ताकत देगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...