केजरीवाल के समर्थन में पत्नी सुनीता केजरीवाल ने किया भावुक अपील, पूर्वी दिल्ली में मेगा रोड शो

ज़रूर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी मे मेगा रोड शो किया. इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने भावुक अपील की

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी मे मेगा रोड शो किया. इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने पार्टी की कमान संभाली। बता दें कि पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप कुमार को चुनावी मैदान में उतारा गया है. इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने जनता से भावुक अपील भी की. रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी तानाशाही रवैया अपनाए हुए हैं वहीं उन्होंने इंसुलिन का भी मुद्दा उठाया.

- Advertisement -

सुनीता केजरीवाल ने किया अविवादन स्वीकार्य

आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली के कोंडली, कल्याणपुरी इलाके में मेगा रोड शो किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने इसे लीड किया. उन्होंने प्रचार वाहन से लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान उनके पीछे प्रत्याशी कुलदीप कुमार भी बैठे हुए नजर आए.

सुनीता केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि केजरीवाल की सरकार ने लोगों को मुफ्त बिजली, पानी, महिलाओं को फ्री बस सेवा, व्यवस्थित स्कूल, अस्पताल मुहैया कराया है.

केजरीवाल की पत्नी का भावुक अपील

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि, मुख्यमंत्री को 22 साल से शुगर है वह 12 साल से इंसुलिन ले रहे हैं. उनकी किडनी लीवर खराब हो सकती है. क्या केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है? सुनीता केजरीवाल ने कहा कि, अगर जांच 10 साल चलेगी तो क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री को 10 साल जेल में रखा जाएगा?

- Advertisement -

उन्होंने रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी के लिए जनता से आशीर्वाद और वोट देने की अपील की. बता दें कि रोड शो के दौरान लोगों के हाथों में बड़े बड़े पोस्टर भी थे. उसमें ‘आई लव यु केजरीवाल’ और ‘मिस यू केजरीवाल’ लिखा था. उन्होंने रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी के लिए जनता से आशीर्वाद और वोट देने की अपील की.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...