सोमनाथ भारती के नामांकन रैली में दिखा दम! AAP प्रत्याशी के समर्थकों का लगा जमावड़ा

ज़रूर पढ़ें

नई दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने 4 मई को नामांकन दाखिल किया है. इस सीट से उनका सीधा टक्कर भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज से है

नई दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने 4 मई को नामांकन दाखिल किया है. इस सीट से उनका सीधा टक्कर भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज से है. 25 मई को दिल्ली के सभी सातों सीटों पर मतदान होगा. ऐसे में मालवीय नगर से तीन बार विधायक रहे प्रत्याशी सोमनाथ भारती को समर्थन करने के लिए AAP के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और मंत्री सौरभ भारती मौजूद रहे. नामांकन के दौरान आम आदमी पार्टी ने संकल्प यात्रा निकाली जहां ‘जेल का जवाब वोट से’ नारे पर जोर डाला गया.

- Advertisement -

सोमनाथ भारती की नामांकन यात्रा

नई दिल्ली से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती के नामांकन यात्रा में भारी संख्या में समर्थकों का जमावड़ा लगा. इस दौरान ‘लोकतंत्र बचाओ’ और ‘संविधान बचाव’ के अलावा ‘झाड़ू की चोट से जेल का जवाब वोट से’ के भी नारे लगे. इस दौरान आप प्रत्याशी के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय, कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज, समेत मेयर शैली ओबेरॉय और आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्षद शामिल रहे.

बीजेपी को बनाया निशाना 

AAP के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि, पूरे देश भर में भारतीय जनता पार्टी तानाशाही कर रही है. नई दिल्ली लोकसभा सीट के लोगों ने भाजपा को वोट देकर 10 साल तक सांसद बनाया लेकिन यहां कुछ काम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि जनता लोकसभा चुनाव में वोट के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है क्योंकि उनके अंदर बीजेपी के लिए आक्रोश भरा हुआ है. गौरतलब है कि नई दिल्ली सीट पर मिनाक्षी लेखी ने लगातार दो बार बीजेपी से जीत हासिल की है. 

सोमनाथ भारती के लिए वोट की मांग 

नई दिल्ली से इंडिया गठबंधन और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथ भारती के नामांकन रैली में AAP के वरिष्ठ नेताओं ने वोट की अपील की. दिल्ली कैबिनेट मंत्री ने कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सांसद बनकर सोमनाथ भारती नई दिल्ली की जनता के लिए काम करेंगे. भाजपा पर देश को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने कहा कि लोकसभा चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...