केजरीवाल की गिरफ्तारी पर शाह पर भड़की AAP, गृह मंत्री के बयान पर सियासत 

ज़रूर पढ़ें

आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता में कहा कि, गृह मंत्री अमित शाह ने माना है कि ED का इरादा सिर्फ गिरफ्तार करना था

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने पार्टी मुख्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भारतीय जनता पार्टी डरती है इसलिए उनकी गिरफ्तारी षड्यंत्र के तहत करवाई गई. आतिशी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक इंटरव्यू मैं मान लिया है कि मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी ED का इरादा था

- Advertisement -

अमित शाह पर आतिशी का हमला

देश के गृह मंत्री अमित शाह का नाम लेते हुए आतिशी ने प्रेस वार्ता में कहा कि, उन्होंने यह साफ कहा है कि भाजपा उनकी राजनीतिक हथियार बनी ED का मकसद ही मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी थी. आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जब पहले समन आया तभी पार्टी ने बताया था कि यह सिर्फ समन नहीं है बल्कि गिरफ्तारी है. शुरुआत से भारतीय जनता पार्टी ने इसकी पूरी साजिश रची थी.

बीजेपी पर भड़की दिल्ली की मंत्री

आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, सत्येंद्र जैन समेत मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया और जब बीजेपी आम आदमी पार्टी को नहीं रोक पाई तो आखिरकार अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली के मंत्री ने कहा कि यह एक झूठा षड्यंत्र है जहां फर्जी केस में आम आदमी पार्टी के मुखिया और अन्य नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि एक्साइज पॉलिसी का जो मामला है वह पूरे तरीके से एक बड़ी साजिश है क्योंकि भाजपा को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और गृह मंत्री अमित शाह को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है. जनता बीजेपी की सच्चाई जान चुकी है.

- Advertisement -

Covishield: Aap ने कोविडशिल्ड मामले पर बीजेपी सरकार को बताया भ्रष्टाचारी (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...