केंद्र सरकार पर AAP के गंभीर आरोप, कहा- मोदी सरकार रोक रही योजनाओं का पैसा

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने 12 अप्रैल को प्रेस वार्ता करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह पर कई गंभीर आरोप लगाए

आम आदमी पार्टी ने 12 अप्रैल को प्रेस वार्ता करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह पर कई गंभीर आरोप लगाए. पार्टी मुख्यालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री सौरव भारद्वाज ने कहा कि भाजपा जानती है कि यदि आज दिल्ली में चुनाव होंगे तो अरविंद केजरीवाल एक बार फिर जनता का दिल जीत लेंगे.

- Advertisement -

यही नहीं सौरभ भारद्वाज ने आगे यह भी दावा किया कि भाजपा द्वारा दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की एक सोची-समझी साजिश रची जा रही है.

केंद्र रोक रही पैसा?

मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि जानबूझकर केंद्र द्वारा स्वास्थ्य योजनाओं और दिल्ली जल बोर्ड का पैसा रोका गया है ताकि, दिल्ली सरकार जनता की सेवा न कर सके. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने इसकी आशंका पिछले दिनों भी जताई थी जहां, मंत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता के दौरान राष्ट्रपति शासन लगने के पांच संकेत भी साझा किए थे.

Kejriwal: AAP ने ‘जेल का जवाब वोट’ से कैंपेन की शुरुआत कर केंद्र पर लगाए आरोप (hcnnews.in)

- Advertisement -

जनता ने दिखाया बीजेपी को आईना?

भाजपा पर पांच करते हुए सौरव भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार 25 सालों से नहीं आई है. आप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के दर्जनों वरिष्ठ मंत्रियों ने साल 2015 के विधानसभा चुनाव में खूब प्रचार प्रसार किया. हालांकि इस चुनाव में दिल्ली की जनता ने बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाया.

आप नेता ने कहा कि दिल्ली की जनता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पूर्ण भरोसा करती है और आज भी अगर चुनाव होते हैं तो जीत आम आदमी पार्टी की होगी.

Kejriwal in Tihar: तिहाड़ जेल में बंद CM केजरीवाल को लेकर संजय सिंह का खुलासा! (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...