AAP ने शुरू किया ‘जेल का जवाब वोट’ से कैंपेन! घर-घर कार्यकर्त्ता पहुंचा रहे संदेश

ज़रूर पढ़ें

7 अप्रैल को AAP ने देश भर में सामूहिक उपवास के बाद मंगलवार को “जेल का जवाब वोट से” कैंपेन की शुरुआत की

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी लगातार विरोध कर रही है. 7 अप्रैल को AAP ने देश भर में सामूहिक उपवास के बाद मंगलवार को “जेल का जवाब वोट से” कैंपेन की शुरुआत की.

- Advertisement -

इस बीच दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से चुनाव प्रचार नहीं कर सकते इसलिए लोकसभा चुनाव को लेकर हर कार्यकर्ता केजरीवाल बनकर उनका संदेश घर-घर तक पहुंचा रहा है.

कैंपेन के जरिए चुनाव प्रचार!

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा से जेल का जवाब वोट से कैंपेन की शुरुआत करते हुए केंद्र पर जमकर हमला बोला इस दौरान AAP के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने दिल्ली के पूर्वी इलाके शाहदरा के विश्वास नगर से इसकी शुरुआत की.

इस दौरान AAP ने घर-घर तक संदेश पहुंचाते हुए कहा कि, केजरीवाल सरकार ने मुफ्त बिजली पानी स्कूल अस्पताल के साथ बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा महिलाओं के लिए बस में सफर का फ्री इंतजाम भी किया है.

- Advertisement -

AAP ने साधा केंद्र पर निशाना!

भाजपा पर हमला बोलते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि, मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जनता में आक्रोश दिख रहा है जहां उन्होंने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह एक षड्यंत्र है जिसे नाकाम करने का संकल्प आम आदमी पार्टी ने लिया है.

AAP के दिग्गज नेता गोपाल राय ने कहा की, मोदी सरकार का तानाशाही रवैया है इस बीच जनता अपनी चहेते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने से आक्रोशित है और उनका आशीर्वाद सीएम के साथ है.

Kejriwal Arrest: AAP ने केंद्र सरकार के खिलाफ 7 अप्रैल को तैयार किया नया प्लान! (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...