तिहाड़ जेल में बंद CM केजरीवाल पर पहरा! संजय सिंह ने केंद्र पर कही बड़ी बात

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जेल के अंदर सीएम केजरीवाल के अधिकार छीने जा रहे हैं

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जेल के अंदर सीएम केजरीवाल के अधिकार छीने जा रहे हैं. मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आप नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को किसी से बात नहीं करने दिया जा रहा है.

- Advertisement -

केजरीवाल का अधिकार छिना गया!

प्रेस वार्ता के दौरान संजय सिंह ने कहा कि जेल के अंदर खूंखार अपराधी भी अपने परिवार और वकील से मिल और बात कर सकते हैं लेकिन मुख्यमंत्री केजरीवाल को नहीं करने दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हिटलरशाही कर रही है.

सीएम को जेल में मिले न्यूनतम अधिकार भी छीन ली गई है. AAP नेता ने कहा कि सीएम केजरीवाल अपने बूढ़े माता-पिता का हालचल नहीं जान पा रहे हैं.

मोदी सरकार पर लगाया दवाब का आरोप!

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है. संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में अरविंद केजरीवाल की मुलाकात होती है तो उस वक्त उनके आसपास करीबन 8 से 10 पुलिसवाले घेरकर रहते हैं.

- Advertisement -

संजय सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने वकील से जब मिलते हैं तब उनके जरिए विधायकों के संदेश भी भेजे जाते हैं. इसमें जनता की समस्या और समाधान पर बात होती है. हालांकि आप नेता ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार इसकी भी जाँच करवा रही है.

Kejriwal: AAP ने ‘जेल का जवाब वोट’ से कैंपेन की शुरुआत कर केंद्र पर लगाए आरोप (hcnnews.in)

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...