हार्दिक पांड्या-नताशा जल्द लेंगे तलाक? प्रॉपर्टी बचाने की क्रिकेटर ने की है प्लानिंग 

ज़रूर पढ़ें

भारतीय टी-20 के वर्ल्ड कप टीम के उप कप्तान और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा के अलग होने के खबरों के बीच चर्चा प्रॉपर्टी के बंटवारे पर है

भारतीय टी-20 के वर्ल्ड कप टीम के उप कप्तान और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ में खलबली मची हुई है. दावा है की अब उनका घर टूटने वाला है. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक ने कुछ ऐसा किया कि, अब चर्चा है की दोनों तलाक लेने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर दोनों का तलाक होता है तो प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा नताशा के पास चला जाएगा हालाँकि इस बीच पांड्या की एक वीडियो वायरल है जिसमें वो प्रॉपर्टी बचाने पर चर्चा कर रहे हैं. 

- Advertisement -

हार्दिक-नताशा के अलग होने की चर्चा क्यों?

बीते कई दिनों से चर्चा थी की हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. चुकी इंस्टाग्राम पर आखिरी बार दोनों ने 14 फरवरी को फोटो शेयर किया था. यहीं नहीं मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक पांड्या का सरनेम हटा दिया है. नताशा ने हार्दिक के साथ की तस्वीरें भी डिलीट कर दी है. उधर हार्दिक पांड्या ने भी 4 मार्च को नताशा के जन्मदिन पर कोई पोस्ट नहीं किया था.

संपत्ति बचाने की प्लानिंग!

ख़बरें हैं की दोनों के अलग होने पर प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा नताशा के  हिस्से में जायेगा.

इस बीच सोशल मीडिया पर वो वीडियो भी तैर रहा है जिसमें हार्दिक एक टॉक शो के दौरान ये कहते नजर आये की ‘सब मम्मी के नाम पर है चाहे वो कार हो या घर सब कुछ। पांड्या इस दौरान कहते हैं की मेरा भरोसा नहीं है. मैं मेरे नाम से प्रॉपर्टी नहीं लूंगा. मुझे 50 प्रतिशत किसी और को नहीं देना है आगे जाकर. मुझे बहुत चुभेगा.

- Advertisement -

2020 में हुई थी शादी !

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी स्टेनकोविक ने जनवरी 2020 में सगाई की थी और इसी साल उनके अगस्त्य पांड्या का जन्म हुआ था. दोनों ने 2020 में कोर्ट मैरिज किया। बता दें कि विश्व क्रिकेट के शानदार ऑलराउंडर में गिने जाने वाले हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति 91 करोड़ रुपए के आस पास है जबकि कई जगह उनके आलीशान फ्लैट्स और करोडो की संपत्ति है.

पांड्या के पास करोडो मैच फीस आते हैं और कई तरीकों से कमाई का जरिया है. ऐडवर्टीजमेंट से लेकर प्रोमोशन तक में वो मोटी रकम बसूलते हैं. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...