शिखर धवन को आया दो बेटियों की माँ पर दिल, क्रिकेटर की फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

ज़रूर पढ़ें

शिखर धवन अपनी पूर्व पत्नी आयशा से फेसबुक के जरिए मिले थे. दोनों के बीच 10 सालों का उम्र का अंतर है लेकिन फिर भी क्रिकेटर ने अपने प्यार के लिए एक लड़ाई लड़ी

शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम के एक मशहूर क्रिकेटर हैं. फिलहाल शिखर धवन टीम में नहीं खेल रहे लेकिन वह आईपीएल में पंजाब का नेतृत्व कर रहे हैं. पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन की लव लाइफ और शादी काफी चर्चा में रही है. बता दें की शिखर धवन का रिश्ता अब टूट चुका है लेकिन, क्या आप जानते हैं कि वह अपनी पूर्व पत्नी आयशा से फेसबुक के जरिए मिले थे. दोनों के बीच 10 सालों का उम्र का अंतर है लेकिन फिर भी शिखर ने अपने प्यार के लिए एक लड़ाई लड़ी।

- Advertisement -

फेसबुक पर फोटो देखकर हुआ प्यार

शिखर धवन ने आयशा की फोटो फेसबुक पर देखा था. जिसके बाद से ही वह उनके दीवाने हो गए थे. उन दोनों की पहले बातचीत हुई. बता दे कि आयशा तलाकशुदा थी इसके अलावा वह शिखर धवन से 10 साल बड़ी थी. उनकी दो बेटियां भी थी लेकिन बावजूद इसके शिखर धवन ने उनसे शादी करने की ठान ली.

शादी करने के लिए परिवार को मनाया

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली आयशा पेशे से एक किक बॉक्सर रही हैं. शिखर धवन उनके प्यार में इस कदर पड़ गए कि उन्होंने अपनी परिवार को मनाने के लिए कई हदें पार की. परिवार नहीं चाहता था की शिकार एक तलाकशुदा लड़की से शादी करें जिनके पहले से ही दो बच्चे हैं. दोनों के उम्र में भी एक बड़ा फासला था लेकिन फिर भी अंत में धवन उन्हें मनाने में कामयाब रहे.

टूट गया रिश्ता

शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिआई आयशा से साल 2014 में शादी कर ली. दोनों की शादी काफी धूम धाम तरीके से हुई. बाद में दोनों का एक बेटा हुआ जिनका नाम जोरावर है. बता दें कि 8 साल के अच्छे रिश्ते के बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गया. साल 2020 में शिखर और आयशा अलग रहने लगे.

- Advertisement -

फैमिली कोर्ट में शिखर धवन ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, वह मेरे बेटे को मुझसे दूर रखती है जो की मानसिक पीड़ा का कारण बनता है. ऐसे में ये केस आयशा हार गई. अंत में दोनों ने एक दूसरे से रास्ता अलग कर लिया.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...