PM मोदी से मिलने वाली खूबसूरत महिला गेमर क्यों हो रही वायरल? जाने 7 गेमर कौन?

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों देश के 7 ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात की. उस गेमर्स में एक इकलौती महिला गेमर पायल धारे है जिनकी खूब चर्चा हो रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों देश के 7 ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात की. उस गेमर्स में एक इकलौती महिला गेमर भी थी जिनका नाम पायल धरे है. पीएम के साथ बैठक में पहुंची पायल से पीएम ने पूछा की क्या लड़कियों को इस फिल्ड में पर्याप्त मौके मिलते हैं? इसपर जवाब देते हुए पायल ने बताया की मौके कम है लेकिन आपके साथ वीडियो पब्लिश होने के बाद लड़कियां आगे आएँगी.

- Advertisement -

बता दें कि पीएम से मुलाकात करने वाले ऑनलाइन गेमर्स में नमन माथुर, अंशु विष्ट, पायल धारे, गणेश गंगाधर, तीर्थ मेहता, अनिमेष अग्रवाल, मिथिलेश पाटणकर थे.

पायल धारे

पायल धारे उन पांच गेमर में से एक थी जो अकेली एक महिला गेमर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते हुए पायल धरे मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के उमरानाला गांव से हैं. उन्होंने बताया कि वह बहुत ज्यादा खुश है. बता दें की पायल के इंस्टाग्राम पर लगभग 31 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है जबकि उनके यूट्यूब चैनल पर उनको पसंद करने वाले 36.9 लाख सब्सक्राइबर है. उनके गेमिंग पेज का नाम payalgamingg है.

अनिमेश अग्रवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले गेमर्स में एक अनिमेश हैं. वो 8bit_thug नाम से सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर है. यूट्यूब कम्युनिटी में अनिमेश ने एक अच्छी खासी पहचान बनाई हुई है जहां, उनके चैनल पर लगभग 10.5 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है जबकि इंस्टाग्राम पर 83.27 लाख फॉलोअर्स है जो उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

- Advertisement -

नमन माथुर

गेमिंग की दुनिया में नमन माथुर का नाम भी शामिल है. जिनसे पीएम मोदी ने पिछले दिनों मुलाकात की. 7 टॉप गेमर्स में से एक नमन के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स 53 लाख से भी ज्यादा है जबकि, यूट्यूब की बात करें तो उनके पास 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं. उनके पेज का नाम ig-mathur है.

मिथिलेश पाटणकर

MythPAT और MORTAL नाम से मशहूर मिथिलेश पाटणकर इंटेल गेमिंग के ब्रांड एंबेसडर है. गेमर मिथिलेश पाटणकर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले तो काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे थे. बता दे की मिथिलेश के यूट्यूब चैनल पर लगभग 1.46 लाख करोड़ सब्सक्राइबर है जबकि उनके इंस्टाग्राम पर 34 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है जो उनके गेम को काफी एडमायर करते हैं.

अंशु बिष्ट

Gamerfleetog से मशहूर अंशु बिष्ट जिनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 38.11 सब्सक्राइबर है उन्होंने भी पीएम मोदी से मुलाकात की. अंशु को इंस्टाग्राम पर लगभग 17 लाख लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ली गई पिक्चर को शेयर करते हुए आभार जताया.

गणेश गंगाधर

इंस्टाग्राम पर 57.5000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स वाले गणेश ने भी गेम की दुनिया में अपना सिक्का जमाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले गणेश गंगाधर के यूट्यूब चैनल पर 198000 से ज्यादा की संख्या में सब्सक्राइबर है. उनके इंस्टाग्राम पेज का नाम skrossi_ है जबकि यूट्यूब पर उन गेमिंग चैनल का नाम skrossi है.

तीर्थ मेहता

तीर्थ मेहता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते हुए ई स्पोर्ट्स और गेमिंग डेवलपमेंट पर चर्चा की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पीएम के साथ मुलाकात वाली तस्वीर शेयर की और अपना अनुभव साझा किया.

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...