राखी सावंत को जाना पड़ेगा जेल! एंटरटेनमेंट क्वीन पर मंडराया खतरा

ज़रूर पढ़ें

राखी सावंत को उनके कथित पूर्व पति आदिल दुर्रानी के मामले में सुप्रीम कोर्ट से एक बड़ा झटका लगा है. एक्ट्रेस को चार सप्ताह का अल्टीमेटम मिला है जहां उन्हें सरेंडर करना होगा

राखी सावंत एंटरटेनमेंट जगत का एक चर्चित नाम है. लंबे समय से राखी सावंत दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आ रही हैं. कंट्रोवर्शियल क्वीन से जाने-जाने वाली राखी सावंत अब एक बड़ी मुसीबत में फंस गई है. अपने कथित पूर्व पति आदिल दुर्रानी के मामले में उन्हें सुप्रीम कोर्ट से एक बड़ा झटका लगा है. बता दें कि उन पर आरोप है कि उन्होंने आदिल दुर्रानी की कथित निजी वीडियो लीक की है. ऐसे में उच्च न्यायालय ने राखी को चार सप्ताह का अल्टीमेटम मिला है जहां उन्हें सरेंडर करना होगा.

- Advertisement -

क्या है पूरा मामला?

राखी सावंत के कथित पूर्व पति आदिल दुर्रानी की चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर होती रहती है. बता दें कि दोनों के बीच कानूनी लड़ाई भी चली है जहां, आदिल को गिरफ्तार भी किया गया था. दोनों के बीच चल रहे हैं कंट्रोवर्सी के बीच कुछ अश्लील वीडियो का भी जिक्र हुआ. इसके आधार पर आदिल दुर्रानी ने उप नगरीय अंबोली थाने में शिकायत दर्ज की है. राखी सावंत पर सूचना प्रौद्योगिकी कानून से संबंधित कई धाराएं लगी है.

बॉम्बे हाई कोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट से झटका

राखी सावंत पर उनके पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने आरोप लगाया कि उन्होंने ऑनलाइन मंचों पर दोनों की कथित निजी वीडियो पोस्ट करते हुए कई आपत्तिजनक बातें भी कही है. जहां इस पर मुंबई हाई कोर्ट में इसे ‘अश्लील य*न सामग्री’ बताया.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि तथ्यों आरोपी और घटना से जुड़ी सभी परिस्थितियों पर कोर्ट ने विचार किया है जिस पर अग्रिम जमानत देने के लिए यह मामला उपयुक्त नहीं है. जबकि राखी सावंत ने इस फैसले पर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी लेकिन, अब उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. उन्हें 4 सप्ताह के अंदर सरेंडर करने के लिए आदेश दिए गए हैं.

- Advertisement -

राखी सावंत की सफाई

बॉलीवुड जगत की मशहूर कलाकारों में एक राखी सावंत ने अपनी सफाई देते हुए यह कहा कि आदिल दुर्रानी ने जो शिकायत दर्ज की है वह सरासर कानून का दुरुपयोग है. वह उन्हें परेशान करना चाहते हैं उन पर दबाव डालना चाहते हैं इसलिए, यह झूठ और फर्जी मामला दर्ज करवाया गया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...