सलमान खान के बहनोई ने कैसे माँगा अर्पिता का हाथ? जाने आयुष-अर्पिता का नेटवर्थ

ज़रूर पढ़ें

सलमान के बहनोई आयुष शर्मा ने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बताया. ऐसे में जानिए कि सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा का कुल नेटवर्क क्या है?

सलमान खान के घर फायरिंग के बाद से परिवार सदमे में है. दबंग खान के परिवार ने इस बात की पुष्टि कि है की यह काफी डरावना था. ऐसे में पिछले दिनों आयुष शर्मा ने अपने पॉडकास्ट के दौरान इस पर खुलकर बात की. इस दौरान बहनोई ने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बताया. ऐसे में जानिए कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा का कुल नेटवर्क क्या है?

- Advertisement -

सलमान खान के हमले पर क्या बोले बहनोई

सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर धुआंधार फायरिंग मामले पर आयुष शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह मामला अभी जांच के दायरे में है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस पर उन्हें पूरा भरोसा है और परिवार उनका सहयोग कर रहा है. इस वक्त उन्होंने सभी फैंस का शुक्रिया भी अदा किया और कहा कि यह बहुत मायने रखता है.

उन्होंने जानकारी देते हुए भी बताया कि इस डरावने मंजर के बाद दबंग खान वापस अपने काम पर लौट गए हैं.

लव लाइफ पर क्या बोले आयुष

आयुष शर्मा ने अपने एक पॉडकास्ट के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि सलमान के सामने अर्पिता का हाथ मांगते समय आखिर क्या हुआ था? आयुष ने कहा की दबंग खान ने उनकी ईमानदारी देखकर अर्पिता के लिए हां कह दिया.

- Advertisement -

बहनोई ने बताया कि दरअसल उन्होंने कमाई का जरिया पूछा जहां, उस वक्त मैं अपने घर से आए पैसों पर ही ऐश करता था. यह बात मैंने भाई को साफ-साफ बता दिया. इसपर पर अर्पिता के भाई सलमान खान ने खुश होते हुए यह कहा कि यह बहुत ईमानदार लड़का है. इसके बाद से उनकी लव लाइफ आगे बढ़ी.

अर्पिता और आयुष की नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा के पास लगभग 91 करोड़ की कुल संपत्ति है. जबकि अर्पिता खान के पास फिलहाल 166 करोड़ की प्रॉपर्टी है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...