अब्दु रोजिक ने किससे रचाई सगाई? छोटे भाईजान को बिग बॉस में भी हुआ था प्यार

ज़रूर पढ़ें

तंजानिया के सिंगर अब्दु रोजिक को अपनी जीवन संगिनी फाइनली मिल गई है. 3 फुट के छोटे भाईजान को 5 फुट के अमीरा से प्यार हो गया है. उन्होंने 24 मई को सगाई रचा ली है.

मुंबई: तंजानिया के सिंगर अब्दु रोजिक को कौन नहीं जानता? बिग बॉस 16 में तहलका मचाने वाले 3 फुट के अब्दु इस वक्त इंटरनेट सेंसेशन बन चुके है. 24 मई को उन्होंने सगाई रचा ली है. क्यूट रोजिक को अपनी जीवन संगिनी फाइनली मिल गई है. 3 फुट के छोटे भाईजान को 5 फुट के अमीरा से प्यार हो गया है. 

- Advertisement -

अब्दु और अमीर को हुआ प्यार!

अब्दु रोजिक के दिल पर कब्जा जमाने वाली अमीरा उर्फ शारजाह अमीरात की रहने वाली हैं. भले ही अब्दु की दुल्हनिया उनसे हाइट में लंबी है लेकिन दोनों का प्यार देखकर हर कोई हैरान है. अब्दुल ने हाल ही में ‘खलीज टाइम्स’ से बातचीत करते हैं खुलासा किया वो अमीरा से फरवरी 2024 में पहली बार दुबई के मॉल सिप्रियानी डॉल्सी में मिले थे. जहाँ अमीरा से छोटे भाईजान को एक फूड ज्वाइंट पर पहली नजर का प्यार हो गया था.

गौरतलब है की उन्हें बिग बॉस 16 की साथी कंटेस्टेंट और छोटी सरदारनी एक्ट्रेस निमृत कौर अहुलवालिया पर दिल आ गया था.

कब होगी शादी?

नवभारत के खबर के मुताबिक तीन महीने डेट करने के बाद अब्दु और अमीरा ने फाइनली शादी का निर्णय लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक 7 जुलाई को दुबई में ग्रैंड शादी करेंगे. हाल ही में सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए अब्दु ने बताया की वो बहुत खुश है और अमीर के आने के बाद सबकुछ अच्छा होने लगा है. हालाँकि इन तस्वीरों में अमीर की शक्ल नहीं दिखी.

- Advertisement -

ऐसे में बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक की शादी में सुपरस्टार सलमान खान के आने की भी उम्मीदें हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...