बिग बॉस ओटीटी 3 में होंगे ये सेलिब्रिटी, जाने सलमान खान क्यों नहीं करेंगे होस्टिंग?

ज़रूर पढ़ें

बिग बॉस OTT के तीसरे सीजन में सलमान खान हिस्सा होंगे या नहीं ये बड़ा सवाल है ऐसे में जानिए इस शो के लिए कितने कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है 

मुंबई: बिग बॉस OTT का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाला है. बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी के जीतने के बाद से बिग बॉस फैंस इस शो का बेशब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब OTT सीजन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक में शो के होस्ट सलमान खान इस बार बिग बॉस OTT को मिस कर सकते हैं.

- Advertisement -

ऐसे में दर्शकों के मन में सवाल है कि आखिर भाईजान नहीं तो कौन होगा शो का होस्ट? वहीं बिग बॉस OTT सीजन 3 में कौन कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे इसपर भी सस्पेंस बना हुआ है. 

सलमान नहीं होंगे बिग बॉस का हिस्सा?

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का फैंस के बीच एक बड़ा क्रेज है. दर्शक बेशब्री से इस शो को देखने के लिए इन्तजार करते है. वहीं बिग बॉस OTT के अब तक दो सीजन ने भी फैंस का खूब मनोरंजन किया है. वीकेंड के वार पर सलमान खान का फैंस इंतजार करते थे हालांकि इस बार बिग बॉस OTT 3 में उनके दिखने के चांसेज कम लग रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के दावे अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जून से शुरू होने वाले बिग बॉस OTT का हिस्सा नहीं होने का कारण उनका बीजी शेड्यूल है. मेकर्स का कहना है कि दोनों के डेट मैच नहीं हो रहे हैं.

- Advertisement -

बिग बॉस OTT में धमाल मचाएंगे सितारे 

बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो आज करियर की बुलंदियों पर है. एंटरटेनमेंट जगत में आज कई बड़े नाम ऐसे हैं जिन्हे दर्शकों ने बिग बॉस शो देखा. इनमे सनी लियोनी, नोरा फतेही शहनाज गिल समेत कई सितारे हैं. टाइम्स नाउ के खबर की माने तो बिग बॉस OTT 3 में हीरामंडी द डायमंड बाजार के एक्टर जेसन शाह हिस्सा ले सकते हैं.

जागरण के रिपोर्ट्स मुताबिक इस शो में शिवांगी जोशी, विक्की जैन, शीजान खान, डेलबार आर्य, ठगेश, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, श्रीराम चंद्रा, अरहान बहल, सना सईद हिस्सा ले सकते हैं. खबर के मुताबिक इस बार होस्ट करने वालो की लिस्टिंग में अनिल कपूर, करण जौहर, संजय दत्त  हैं. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...