अरविंद केजरीवाल को मेट्रो में धमकी लिखने वाला कौन है? निकल गया पूरा सच 

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर दिल्ली मेट्रो और स्टेशनों पर धमकी लिखने वाला व्यक्ति गिरफ्तार हो गया है. उसकी पहचान एक नामी बैंक कर्मचारी के रूप में हुआ है

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर दिल्ली मेट्रो और स्टेशनों पर धमकी लिखने वाला व्यक्ति गिरफ्तार हो गया है. दिल्ली सरकार के मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के जान को खतरा भी बताया था. बता दें कि पुलिस ने कार्यवाई करते हुए जिस आरोपी को पकड़ा वो बैंक का कर्मचारी. गौरतलब है की स्टेशनों के दीवारों पर लिखे धमकी के बाद आम आदमी पार्टी इसपर जांच पड़ताल करने की बात लगातार कह रही थी. वहीं बीजेपी की केंद्र सरकार को लगातार घेर रही थी हालांकि, बीजेपी ने इसे महज एक राजनीतिक स्टंट बताया था.     

- Advertisement -

कौन है आरोपी?

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल धमकी लिखने वाले आरोपी पर NDTV की रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि वो एक पढ़ा लिखा व्यक्ति है. उसने 19 मई को राजीव चौक और पटेल नगर के मेट्रो स्टेशन पर सीएम के खिलाफ धमकी भरा संदेश लिख दिया था. आरोपी की पहचान बरेली के एक प्रतिष्ठित बैंक कर्मचारी के रूप में हुआ है. वो एक लोन मैनेजर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 33 वर्षीय ये आरोपी उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है. 

AAM AADMI PARTY X

पुलिस के गिरफ्त में है!

 दिल्ली पुलिस ने धमकी लिखने वाले आरोपी की पहचान कर तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने मेट्रो की सीसीटीवी की मदद ली जिससे आरोपी की पहचान हो सकी. मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक पुलिस सूत्र का कहना है की उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. ऐसे में उसका जल्द ही मेडिकल होगा. पुलिस का कहना है की वो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कई रैलियों में शिरकत कर चूका है हालांकि,  वो किसी राजनितिक पार्टी से नहीं जुड़ा है. 

दिल्ली क्यों आया था?

मुख्यमंत्री को धमकी लिखने वाला आरोपी अपने निजी काम के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंचा था. यहां वो अपने प्रॉपर्टी के रजिस्ट्री के लिए पंहुचा था. ऐसे में वो किसी रिश्तेदार या दोस्त के यहां नहीं बल्कि एक फाइव स्टार होटल में रुका और 19 मई को वो यहां से निकल गया. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...