CM केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर क्या लिखा है? क्यों हो रहा विवाद?

ज़रूर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मेट्रो ट्रेन के अंदर और स्टेशनों पर आपत्तिजनक संदेश लिखें मिले हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी इसे एक बड़ी साजिश बताते हुए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रही है

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 मई को अंतरिम जमानत पर बाहर निकले थे. उसके बाद आम आदमी पार्टी से कई विवाद जुड़ रहे हैं. अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस को मेट्रो ट्रेन के अंदर और स्टेशनों पर मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक संदेश लिखें मिले हैं. ऐसे में एक तरफ आम आदमी पार्टी इसे एक बड़ी साजिश बताते हुए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रही है. दूसरी तरफ बीजेपी इसे आम आदमी पार्टी का चुनावी स्ट्रन्ट बता रहा है. आईए जानते हैं की पूरा मामला क्या है?

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरव भारद्वाज ने दावा करते हुए कहा कि दिल्ली के मेट्रो स्टेशन और कोच के अंदर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम कई धमकियां लिखी गई है. वही केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने भी कहा कि बीजेपी ने सीएम के खिलाफ षड्यंत्र रच  रही है. पहले स्वाति मालीवाल का मामला लेकर आई जबकि अब मेट्रो स्टेशन पर मुख्यमंत्री को लेकर धमकियां लिखी जा रही है. 

जहां उन्होंने सवाल किया की मेट्रो स्टेशन एक ऐसी जगह है जहां, सीसीटीवी कैमरे की निगरानी 24 घंटे होती है. जबकि वहां अर्धसैनिक भी तैनात रहते हैं फिर कोई धमकियां कैसे लिख सकता है? उन्होंने सवाल के लहजे में पूछा कि दिल्ली पुलिस और साइबर सेल कहां है? 

दिल्ली पुलिस से पूछे सवाल

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर कार्रवाई न करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि वह इस मामले पर संज्ञान नहीं ले रहे क्योंकि यह सब कुछ ऊपर से (केंद्र) कंट्रोल किया जा रहा है सौरव भारद्वाज ने कहा कि डीसीपी मेट्रो के मुताबिक यह घटना 19 मई को घटित हुई है, तो फिर इसपर संज्ञान क्यों नहीं लिया जा रहा है?

- Advertisement -

बीजेपी ने बताया ड्रामा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मेट्रो ट्रेन और स्टेशनों की दीवार पर लिखे  आपत्तिजनक धमकियों के मामले पर भाजपा ने इसे मुख्यमंत्री का ड्रामा बताया है. दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, यह सब इसलिए किया जा रहा है ताकि राजनीतिक लाभ मिल सके. उन्होंने कहा कि ऐसी बातें कौन लिख रहा है और कौन धमकी दे रहा है इससे भारतीय जनता पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...