कौन है प्रियंका गांधी की खूबसूरत बेटी मिराया? मामा राहुल से है खास बॉन्डिंग

ज़रूर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के मतदान (25 मई) के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की बेटी और राहुल गांधी की भांजी मिराया ने वोट डालकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के छठा चरण का मतदान 25 मई को देशभर में किया जा रहा है. राजधानी दिल्ली में भी शनिवार को ही वोटिंग की जा रही है. आज कई दिग्गज नेताओं में मतदान किया लेकिन कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की बेटी और राहुल गांधी की भांजी मिराया ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. मीडिया से दूर रहने वाले कांग्रेस नेता के बेटे रेहान और बेटी मिराया ने आज दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित अटल आदर्श स्कूल पर मतदान किया. ऐसे में मिराया ने युवाओं से खास अपील की.

- Advertisement -

राहुल गांधी के साथ भांजी की बॉन्डिंग  

मिराया वाड्रा को उनके मामा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में देखा गया था. उन्होंने अपनी मां प्रियंका वाड्रा के साथ इस यात्रा की केंद्र नारी शक्ति पद यात्रा में हिस्सा लिया था. वाड्रा और गांधी परिवार की लाडली मिराया अभी 21 साल की हैं. पहली बार वोट डालने पहुंची प्रियंका गांधी की बेटी मिराया ने युवा वर्ग से अपील करते हुए मैसेज दिया की वो घर से बहार निकल मतदान करें और देश के लिए जो कर्तव्य को उसको पूरा करें.

बता दें कि प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की बेटी मिराया बास्केटबॉल भिक खेलती हैं. जहां वो 2016 के दौरान पुडुचेरी में बास्केटबॉल चैंपियनशिप में हरियाणा के लिए खेलीं थी. 

इंदिरा गांधी जैसी नेता बनने का भविष्य!

साल 2017 में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर मालदीव्स पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व सांसद जनार्दन पुजारी ने मिराया को लेकर एक बड़ी भविष्यावणी भी की थी. डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा की मिराया, अपनी परनानी और देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह ही बड़ी नेता बनेगी.

- Advertisement -

जनार्दन पुजारी ने कहा की जिस ज्योतिष शास्त्र के गुरु ने प्रियंका गांधी की बेटी की कुंडली देखी है वो गलत नहीं होते हैं, उनके मुताबिक मियारा एक दिन ऐसी नेता बनेगी जो अबतक कोई नहीं हो पाया है. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...