अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से क्यों होगी पूछताछ? AAP नेताओं ने उठाए सवाल 

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली पुलिस गुरूवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर जाकर उनके माता-पिता से पूछताछ करेगी. AAP नेताओं ने इसपर आपत्ति जताई है

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस गुरूवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचने वाली है. ऐसे में सीएम के घर जाकर उनके माता-पिता से पूछताछ की जाएगी. दरअसल 14 मई को आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री के पिए विभव कुमार पर बदसलूकी और मारपीट का आरोप लगाया था. इसी मामले पर दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री के परिवार के सदस्यों से सवाल जवाब करने गई है. हालांकि AAP नेताओं ने इसपर आपत्ति जताई है.

- Advertisement -

बता दें की आज विभव की रिमांड खत्म हो रही है जहाँ उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा.

दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ 

मुख्यमंत्री के पिए विभव कुमार अभी पुलिस के गिरफ्त में है. बता दें की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मां गीता देवी (76) और पिता गोबिंद राम केजरीवाल (85) के अलावा पत्नी सुनीता केजरीवाल से भी दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी. गौरतलब है की 13 मई की सुबह स्वाति मालीवाल सीएम आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलना चाहती थी.

हालांकि एक तरफ स्वाति ने विभव पर मारपीट का आरोप मढ़ा तो वहीं AAP ने इसे बेबुनियाद और झूठा करार दिया है. जबकि इसके पीछे बीजेपी की एक साजिश बताई.

- Advertisement -

AAP नेताओं में गुस्सा!

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर आम आदमी पार्टी के कई नेता पहुंचने लगे हैं. ऐसे में आज ही दिल्ली पुलिस सीएम के माता पिता से पूछताछ कर सकती है. हालांकि इस विषय पर दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा की, मुख्यमंत्री के माता-पिता बुजुर्ग हैं. उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. 

वहीं AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा की वो नफरत की भावना में है. वो मुख्यमंत्री केजरीवाल के बूढ़े माता-पिता को प्रताड़ना दे रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...