बृजभूषण शरण सिंह नहीं बल्कि बेटा लड़ सकता है कैसरगंज से चुनाव, कौन है करण भूषण?

ज़रूर पढ़ें

बृजभूषण शरण सिंह के कैसरगंज लोकसभा सीट से लड़ने की चर्चा तेज थी हालांकि, अब उनके बेटे करण भूषण का नाम सामने आ रहा है. जानिए कौन हैं सांसद के छोटे बेटे?

बृजभूषण शरण सिंह के कैसरगंज लोकसभा सीट से लड़ने की चर्चा तेज थी हालांकि, अब उनके बेटे करण भूषण का नाम सामने आ रहा है. 6 बार से सांसद रहे बृजभूषण शरण सिंह का पत्ता इस बार बीजेपी काट सकती है. 20 मई को (5वां चरण) कैसरगंज लोकसभा सीट पर वोटिंग किया जाएगा. ऐसे में अब तक समाजवादी पार्टी के अलावा किसी ने भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है.

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण भूषण सिंह को बीजेपी टिकट दे सकती है. उम्मीदवारी की चर्चा के बीच जाने की आखिर करण भूषण सिंह कौन है?

कौन है करण भूषण?

करण भूषण से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे हैं। 13 दिसंबर 1990 को जन्मे करण डबल ट्रैक शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी है. सांसद और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह के चुनाव प्रचार के दौरान कई बार करण को देखा गया है. उनकी पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स किया है. साल 2018 के दौरान उन्हें उत्तरप्रदेश कुश्ती संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी मिली थी. ऐसे में अब उनकी कैसरगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात हो रही है.

भाई ने किया ऐलान

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बड़े बेटे प्रतीक भूषण सिंह भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं. फिलहाल वह गोंडा सदर का नेतृत्व कर रहे हैं. भाई करण भूषण सिंह के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर प्रत्याशी की घोषणा की. उन्होंने बताया कि बृजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे कैसरगंज से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे हालांकि, अब तक बीजेपी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. गौरतलब है कि नामांकन भरने की आखिरी तारीख 3 मई 2024 है. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...