अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को कहां होगी? जाने डिटेल 

ज़रूर पढ़ें

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड वायरल हो गया है. जाने अनंत-राधिका की शादी कहां होगी?

दुनिया के सबसे अमीर शख्सियत मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इसी साल 12 जुलाई को शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी कार्ड इंटरनेट पर खूब वायरल है. इस शादी को लेकर अंबानी परिवार जमकर तैयारियां कर रहा है. गौरतलब है की अनंत और राधिका दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन इटली में 29 मई से लेकर 1 जून तक आयोजित हुआ है. फ्रांस के बीच समंदर में लग्जरी क्रूज पर दोनों की ग्रैंड प्री वेडिंग इवेंट में लगभग 800 हस्तियां इन्वाइटेड है. ऐसे में शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है.   

- Advertisement -

शादी का कार्ड हुआ वायरल!

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड वायरल हो गया है. उनकी शादी बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट की बेटी राधिका से हो रही है. शादी के कार्ड के मुताबिक दोनों इसी साल 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में 7 फेरे लेंगे. इस दिन मेहमानों का ड्रेस कोड इंडियन ट्रेडिशनल रखा गया है. जबकि 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का कार्यक्रम रखा जाएगा इस दिन इंडियन फॉर्मल ड्रेस कोड है.

वहीं 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन आयोजित होने वाला है. 14 जुलाई को गेस्ट इंडियन चिक पहनेंगे.

लक्जरियस है शादी का वेन्यू 

आपको बता दें की जिस जियो वर्ल्ड सेंटर में राधिका और अनंत की शादी का कार्यक्रम है वो काफी लक्जरियस है. इसमें शानदार वालरूम है जो थर्ड फ्लोर पर है, इसमें 3000 लोग एक साथ मौजूद रह सकते हैं. जबकि जियो वर्ल्ड सेंटर का साम्राज्य कुल 18.5 एकड़ में फैला है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है की ये शादी वर्ल्ड वाइड चर्चा का विषय बनने जा रहा है. 

- Advertisement -

प्री वेडिंग ने मचाया था धूम!

1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक गुजरात का जामनगर किसी कान्स से कम नहीं लग रहा था. राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग इवेंट में अंबानी परिवार ने भर भर के पैसे खर्च किये. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग बैश में बिजनेस, राजनीति और बॉलीवुड समेत हॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई. मीडिया रिपोर्ट्स दावा करता है इसमें 1000 करोड़ खर्च हुए थे मतलब मुकेश अंबानी की कुल संपत्ति का 0.1% है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...