हेमा मालिनी के प्यार में लालू यादव ने क्या किया? राबड़ी के सामने रख दी ये इच्छा

ज़रूर पढ़ें

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बीजेपी से मथुरा की लोकसभा सीट से उम्मीदवार और एक्ट्रेस-सांसद हेमा मालिनी की कला को इतना प्रेम करते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का भी नाम हेमा रख दिया है

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एक तरफ INDIA गठबंधन तो दूसरी तरफ बीजेपी की सरकार है. ऐसे में बीजेपी के घोर विरोधी RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का इसी पार्टी की एक उम्मीदवार से खासा लगाव के बारे में आप जानकर हैरान रह जाएंगे. बता दे कि अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर लालू प्रसाद यादव बीजेपी से मथुरा की लोकसभा सीट से उम्मीदवार और एक्ट्रेस हेमा मालिनी की कला को काफी सराहते नजर आते हैं.

- Advertisement -

एक्ट्रेस के प्रति लालू सुप्रीमो का प्रेम इस कदर है कि उन्होंने अपनी बेटी का भी नाम हेमा रखा है.

एक्ट्रेस के नाम पर रखा बेटी का नाम

26 अक्टूबर 2016 के दौरान सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने पटना में अपनी एक नृत्य नाटिका द्रौपदी प्रस्तुत किया था. इस दौरान लालू यादव ने उन्हें यह जानकारी दी थी कि वह उनकी कला को काफी पसंद करते हैं. जिसके कारण उन्होंने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया है. ऐसे में हॉल में मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए थे.

सड़क की तुलना हेमा के गालों से

सांसद हेमा मालिनी एक बार फिर मथुरा की लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार है ऐसे में वह जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. बता दें कि 2000 के दौरान लालू यादव ने हेमा मालिनी का नाम लिया था जिसके बाद राजनीति में बवाल मच गया था बता दे कि सुप्रीम ने बिहार की सड़कों की तुलना एक्ट्रेस के गलों से की थी यहां उन्होंने जनता से दावा करते हुए विकास की बात की थी.

- Advertisement -

लालू-राबड़ी की पांचवी बेटी हैं हेमा

लालू प्रसाद यादव यूं तो राजनीति के जाने-माने चेहरे हैं. उनके अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं. बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व सीएम रावड़ी देवी की सात बेटियां है.

हेमा यादव इनकी पांचवी बेटी है. जिनकी शादी दिल्ली की एक राजनीतिक परिवार में हुआ है. उन्होंने बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...