अखिलेश यादव की बेटी के सामने स्टार किड्स भी फेल, जाने कौन है अदिति

ज़रूर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की बेटी अदिति इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. वो मैनपुरी में मां डिंपल यादव के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की बेटी अदिति इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. वो चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर चुकी है. डिंपल यादव के लिए अदिति ने मोर्चा संभालते हुए लोगों से वोट देने की अपील की. ऐसे में सपा मुखिया अखिलेश यादव और डिंपल यादव की बेटी का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि डिंपल यादव मैनपुरी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं.

- Advertisement -

अदिति की पापुलैरिटी

अदिति यादव अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बता दे कि अखिलेश यादव की बेटी के इंस्टाग्राम पर 3.6 लाख फॉलोअर्स है जबकि. उनके एक्स पर 3.06 लाख फॉलोअर्स हैं. अखिलेश यादव और डिम्पल की बेटी विदेश में पढ़ाई कर रही हैं. भारत लौटने के बाद वो अपने परिवार और पार्टी के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं. एक महीने के भीतर अदिति ने खूब लाइमलाइट चुराया है.

मुलायम सिंह यादव की पोती लेगी राजनीती में एंट्री?

अदिति यादव की राजनीति में एंट्री लेने की चर्चा खूब जोर पकड़ रही है. डिंपल यादव के लिए वोट मांगते हुए अदिति ने कई ऐसी बातें कहीं जिससे कार्यकर्ताओं में जोश भर आया. बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान अदिति ने किसी तरीके से कोई भी वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं लिया. चुनाव प्रचार में वो अपनी मां डिंपल यादव के भाषण को भी काफी गौर से सुनती हुई दिखी.

12वीं में आये थे 98%

पूर्व मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव की तीसरी पीढ़ी और अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव शुरुआत से ही पढ़ाई में काफी होनहार रही हैं. उन्होंने साल 2020 के आईएससी परीक्षा में अदिति ने शानदार प्रदर्शन किया था. अखिलेश यादव की बेटी को 12वीं परीक्षा में 98% मिले थे.

- Advertisement -

लखनऊ के प्रतिष्ठित कॉलेज में अदिति ने पढ़ाई की है जहां वह शुरुआत से ही एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज का हिस्सा बनती रही हैं. बता दे कि वह अपने कॉलेज की वार्षिक घुड़सवारी प्रतियोगिता में भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुकी हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...