AAP ने स्वाति मालीवाल के आरोपों पर उठाए सवाल, कहा- बीजेपी उनके संपर्क में

ज़रूर पढ़ें

स्वाति मालीवाल के मामले पर आम आदमी पार्टी ने इसे एक राजनितिक रंग बताया है. दिल्ली के AAP मुख्यालय में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आरोपों पर कई सवाल उठाये

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल के मामले पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने इसे एक राजनितिक रंग बताया है. दिल्ली के AAP मुख्यालय में  दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आरोपों पर कई सवाल उठाये. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पिए विभव कुमार पर AAP की राज्यसभा सांसद ने मारपीट का आरोप लगाया, जिसके आधार पर आज उनका मेडिकल हुआ.

- Advertisement -

ऐसे में आतिशी ने एक कथित वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि, वो वेटिंग रूम से बाहर जाकर पुलिस की एक महिला कर्मी को धक्का देती है. पुलिस वालों को हड़का रही है अपनी उंगली दिखा रही है. यह दिख रहा है कि उन्हें डांट रही है. जबकि इसमें स्वाति के कहीं पर भी कपड़े नहीं फटे जैसा वो आरोप लगा रही हैं. 

‘स्वाति के आरोप गलत’ 

केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि, स्वाति मालीवाल जी के आरोप झूठे थे. ये सब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फसाने के किया जा रहा यही. इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का एक षड्यंत्र है. आप नेता ने कहा की बीजेपी का पूरा सिस्टम केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा की, इसी केस को आधार बनाकर जेल की धमकी और सजा की धमकी देकर बीजेपी स्वाति पर दवाब बना रही है और आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद इसका हिस्सा बन रही है.

कार्रवाई पर AAP ने उठाया सवाल 

पार्टी मुख्यालय में आम आदमी पार्टी की नेता ने कहा की, आज सुबह दिल्ली पुलिस FIR की कॉपी में एक जवाब देती है. विभव कुमारने 24 घंटे पहले एक दिल्ली पुलिस में एक काउंटर कंप्लेंट दी. उन्होंने आगे कहा की अभी तक विभव कुमार की कंप्लेंट के आधार पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की. ऐसे कैसे हो गया? स्वाति कंप्लेंट करती है तो तो पुलिस वाले खुद उनके घर पहुंच जाते हैं. लेकिन विभव शिकायत दर्ज, सिक्योरिटी ब्रिज की कंप्लेंट फाइल करते हैं तो, दिल्ली पुलिस काम नहीं कर रही जवाब नहीं रही. दिल्ली पुलिस स्टेशन भारतीय जनता पार्टी का एक हथियार बनाकर चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल जी पर हमला कर रही है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...