केएल राहुल और LSG के मालिक का विवाद क्या है? वायरल वीडियो में क्या कैप्चर हुआ  

ज़रूर पढ़ें

केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को सनराइज हैदराबाद (SRH) से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद LSG के मालिक ने कप्तान के साथ जो बिहेव किया अब वो वायरल है 

केएल राहुल इन दोनों इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की कप्तानी कर रहे हैं. 8 मई को सनराइज हैदराबाद (SRH) के साथ खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स को हार का सामना करना पड़ा। SRH ने 10 विकेट से मैच को जीत लिया. हार के बाद केएल राहुल का एक वीडियो सामने है जिसके बाद सोशल मीडिया पर जैसे हंगामा मच गया है. इस वीडियो में केएल राहुल लखनऊ सुपरजाइंट्स के मालिक संजीव गोयनका के साथ दिख रहे हैं. संजीव केएल राहुल से खासा नाराज लग रहे है. ऐसे में इस दौरान की वीडियो इंटरनेट इतना वायरल  हुआ की एक नया विवाद खड़ा हो गया है.

- Advertisement -

वायरल वीडियो में विवाद क्या क्या है?

सनराइज हैदराबाद से हारने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल भी निराश नजर आ रहे थे. इंटरनेट जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें LSG के मालिक संजीव गोयनका केएल राहुल पर बुरी तरीके से बरसते हुए दिखाई दे रहे हैं हालांकि, यह वीडियो क्रिकेट प्रेमियों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. इस दृश्य को देखकर कॉमेंटेटर भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कह दिया कि जिस तरीके से यहां बातचीत हो रही है इसे ड्रेसिंग रूम के अंदर बंद कमरे में होनी चाहिए थी.

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम मैं खेले गए इस मैच सबसे ज्यादा चर्चा केएल राहुल की हो रही है. 

बुरे तरीके से भड़के फैंस

इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर लोगों ने कहा कि लखनऊ सुपरजाइंट्स के मालिक को समझना चाहिए कि यह उनके एम्प्लॉय नहीं है. अन्य यूजर ने कहा कि यह व्यवहार बहुत अनुचित है. इंटरनेट यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि पैसे के दम पर यह सब नहीं होना चाहिए.

- Advertisement -

Latest News

पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...