मोदी की हैट्रिक पर जॉर्जिया मेलोनी का पोस्ट वायरल, जाने इटली की PM ने क्या कहा? 

ज़रूर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद वाराणसी से सांसद नरेंद्र मोदी को इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने शुभकामनाएं दी है जो फिलहाल वायरल है 

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद वाराणसी से सांसद नरेंद्र मोदी को इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने शुभकामनाएं दी है. ऐसे में उनका पोस्ट खूब वायरल है. NDA के प्रधानमंत्री चेहरे यानी नरेंद्र मोदी को जॉर्जिया मेलोनी ने भी खास अंदाज में विश किया. यहीं नहीं पीएम ने भी उसका जवाब दिया.

- Advertisement -

पीएम मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को 5 जो को त्यागपत्र सौंपा. ऐसे में रिपोर्ट्स में दावा है की 8 या 9 जून को प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे.

इटली की PM का वायरल पोस्ट

इटली की प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी की जीत पर सोशल मेडिया हैंडल एक्स पर जमकर तारीफ की और लिखा, ”बधाई हो @नरेंद्र मोदी, नई चुनावी जीत पर और अच्छे काम के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. निश्चित है कि हम इटली और भारत को एकजुट करने वाली दोस्ती को मजबूत करने और हमारे राष्ट्रों और हमारे लोगों की भलाई के लिए हमें जोड़ने वाले विभिन्न मुद्दों पर सहयोग को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करना जारी रखेंगे.

यहीं नहीं पीएम मेलोनी ने दोनों के साथ की तस्वीरें भी शेयर कर खुशी जाहिर की. 

- Advertisement -

नरेंद्र मोदी का रिप्लाई

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की बधाई पर नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ”आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद प्रधानमंत्री जी जियोर्जिया मेलोनी. हम भारत-इटली रणनीतिक साझेदारी को गहरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो साझा मूल्यों और हितों पर आधारित है। उन्होंने आगे लिखा, ”वैश्विक भलाई के लिए मिलकर काम करने को उत्सुक हूं.” ऐसे में फ़िलहाल मेलोनी द्वारा शेयर की गया बधाई सन्देश खूब वायरल है. 

NDA vs INDIA 

लोकसभा चुनावों के परिणाम में भारतीय जनता पार्टी ने 240 सीट तो वहीं कांग्रेस ने 99 सीट हासिल की. मौजूदा समय में एनडीए गठबंधन के पास 292 सीटें और INDIA गठबंधन के पास 240 सीटों का आकड़ा है. मोदी सरकार के एक बार फिर सरकार बना सकती हैं जहाँ बहुमत फिलहाल NDA के पास है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...