नीतीश-नायडू कहीं बिगाड़ न दे खेल! तेजस्वी के साथ फिर दिखे चाचा 

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली में INDIA गठबंधन और NDA का बैठक होने वाला है. ऐसे में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक फ्लाइट में राजधानी पहुंचे वहीं चंद्रबाबू नायडू पर भी सबकी निगाहें 

पटना : लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद आज पटना से दिल्ली जाने के लिए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक ही फ्लाइट के अंदर बैठना पड़ा. अब सवाल है कि दोनों को बैठना पड़ा या फिर कोई नई खिचड़ी पक रही है ये तो वक्त ही बताएगा. जबकि उधर निगाहें टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू पर भी टिकी है जो एनडीए के पाले में तो हैं लेकिन उनके छिटकने का डर फिलहाल एनडीए को सता रहा है.

- Advertisement -

बता दें की आज INDIA गठबंधन और NDA दोनों की दिल्ली में मीटिंग है.  

चाचा-भतीजा दिखे साथ 

लोकसभा चुनाव के परिणाम 4 जून को सामने आये जहां 292 पर एनडीए तो इंडिया गठबंधन ने 240 सीटें हासिल की 32 सीट पीछे है. ऐसे में मंगलवार की सुबह 10:40 में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार अपने पुराने साथी और वर्तमान में विरोधी दल के नेता तेजस्वी के साथ एक ही फ्लाइट पर बैठके दिल्ली पहुंचे. वहीं  आँध्रप्रदेश से टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू भी दिल्ली पहुंच गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए  बता दें की टीडीपी ने लोकसभा की 15 सीटों पर जीत हासिल की है दूसरी ओर नीतीश कुमार की जेडयू ने 12 सीटें जीती है. 

- Advertisement -

बिगड़ सकता है समीकरण 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अगर पलटी मारी तो मामला एनडीए के लिए गड़बड़ हो जाएगा। जबकि INDIA गठबंधन चंद्रबाबू नायडू को लुभाने के जुगाड़ लगा जा सकता है. फिलहाल TDP (तेलुगू देशम पार्टी) चीफ चंद्रबाबू नायडू और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी JDU (जनता दल यूनाइटेड) की भूमिका बेहद अहम साबित होने वाली हैं. एक भी इधर उधर छिटके तो एनडीए को भारी नुकसान होगा. आँध्रप्रदेश में चंद्रबाबू की टीडीपी 15 सीटों के साथ दूसरी और नीतीश की जेडयू की 12 सीटें भारत की राजनीती के समीकरण बदल सकते हैं.

दिल्ली में मीटिंग 

4 बजे NDA दल की बैठक होगी. इसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू मौजूद रहेंगे.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...