दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन! AAP ने LG और केंद्र पर क्या कहा?

ज़रूर पढ़ें

केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने बताया की राजधानी में चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है जहां LG विनय कुमार सक्सेना लगातार केंद्र को चिट्ठियां लिख रहे हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार पर साजिश का आरोप लगा रही है. शुक्रवार को वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि दिल्ली में जल्द ही राष्ट्रपति शासन लगाने की तैयारी चल रही है.

- Advertisement -

केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने बताया की राजधानी में चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है जहां LG विनय कुमार सक्सेना लगातार केंद्र को चिट्ठियां लिख रहे हैं.

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने को लेकर ‘आप’ ने क्या कहा?

AAP ने कहा कि, पार्टी राष्ट्रपति शासन लगाने की बात इसलिए कर रही है क्योंकि LG अलग व्यवहार में हैं जिसमें अंतर दिख रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में वरिष्ठ अधिकारियों की तैनाती रुकी हुई है.

आतिशी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि LG लगातार केंद्र सरकार को पत्र लिख रहे हैं और जिस तरीके से वो यह दावा कर रहे हैं कि उनके मंत्री बैठकों में शामिल नहीं हो रहे हैं जबकि, सच्चाई यह है कि दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारी राजधानी के मंत्रियों की बैठकों में शामिल नहीं हो रहे.

- Advertisement -

आप ने कहा कि दिल्ली सरकार ये लगातार देख रही है कि अफसरों की पोस्टिंग जानबूझकर नहीं की जा रही है जहां दिल्ली के अंदर विभाग पद खाली है.

आतिशी ने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी गैरकानूनी है उन्हें फंसाया गया है. राष्ट्रपति शासन लगाने के पीछे षड़यंत्र है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी ने बताया कि दिल्ली के मौजूदा अफसर आचार सहिंता का हवाला देकर बैठकों में शामिल होने से मना कर रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...