CM केजरीवाल और अखिलेश यादव ने BJP पर किया हमला, केंद्र सरकार पर बरसे

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (AAP) ने भाजपा के 400 पार पर जमकर हमला बोला. दिल्ली के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लखनऊ के समाजवादी पार्टी सपा कार्यालय पहुंचे

प्रधानमंत्री मोदी की NDA सरकार लगातार 400 बार का नारा दे रही है. हालांकि, लोकसभा चुनाव 2024 में केंद्र सरकार ये आकड़ा तय कर पायेगी या नहीं ये 4 जून को साफ हो जायेगा. ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) ने भाजपा के 400 पार पर जमकर हमला बोला.

- Advertisement -

केजरीवाल ने बीजेपी को 400 पार के आकड़ें पर घेरा

गुरूवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह लखनऊ के समाजवादी पार्टी सपा कार्यालय पहुंचे.पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव भी मौजूद रहे. इस दौरान सिंह सीएम केजरीवाल ने बीजेपी को जमकर घेरा और कहा की इन्होने 400 पार का नारा इसलिए दिया गया ताकि आरक्षण खत्म कर सके. एससी एसटी ओबीसी को मिलने वाले रिजर्वेशन खत्म किया जा सके.

आम आदमी पार्टी ने किया बड़ा दावा

यही नहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया  ने यहां तक दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी अगर लोकसभा चुनाव जीतती है तो दो महीने में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हटा दीजिए. उत्तर प्रदेश में सपा मुख्यालय में अरविंद केजरीवाल काफी तीखे तेवर में नजर आए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने बीजेपी के लिए खुद 75 वर्ष का नियम बनाया था ऐसे में हमें भरोसा है कि प्रधानमंत्री इसका पालन तो करेंगे.

मुख्यमंत्री ने गृह मंत्री अमित शाह पर दावा ठोकते हुए कह दिया की पीएम मोदी अपने लिए नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव 2024 में अमित शाह के लिए वोट मांग रहे है. इस दौरान सपा मुखिया और संजय सिंह ने भी बीजेपी को जमकर घेरा.

- Advertisement -


- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...