AAP ने स्वाति मालीवाल का दिया साथ, केजरीवाल के PA पर होगी बड़ी कार्रवाई!

ज़रूर पढ़ें

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार कुमार पर मारपीट आरोप लगाया था जिसपर उन्हें AAP का साथ मिला है 

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने बीते दिनों स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित बदसलूकी की बात कबूलकर इसपर एक्शन की बात कह दी है. आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के PA यानी निजी सहायक विभव कुमार (Personal Assistant) कुमार पर मारपीट आरोप लगाया था. ऐसे में आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री के PA के खिलाफ उचित कार्रवाई की बात कही है.

- Advertisement -

आप नेता संजय सिंह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इसे निंदनीय घटना बताया.

केजरीवाल के PA पर गिरेगी गाज!

AAP सांसद संजय सिंह ने इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, स्वाति मालीवाल पार्टी की वरिष्ठ/सीनियर  लीडर हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी उनके साथ खड़ा है. संजय सिंह ने आगे कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए बीते दिनों स्वाति मालीवाल उनके आवास पर पहुंची थी.

संजय सिंह के मुताबिक वह ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थी लेकिन, उनके साथ सीएम के पिए ने कथित तौर पर अनुचित व्यवहार किया. AAP ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कड़ी और उचित कार्रवाई का वादा किया. संजय सिंह ने कहा कि, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी मामले की गंभीरता को लेते हुए स्वाति मालीवाल के साथ हुई अपमानजनक दुर्यव्यवहार पर एक्शन लेने की बात कही है. 

- Advertisement -

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक, आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सोमवार की सुबह 9:00 बजे के आसपास मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के सीएम आवास पहुंची थी. उनके मुताबिक उन्हें मुख्यमंत्री से मिलने नहीं दिया गया. ऐसे में AAP नेता ने आरोप लगाया कि उनके साथ मुख्यमंत्री के PA विभव कुमार ने बुरी तरीके से मारपीट की है.

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने स्पष्टीकरण देते हुए बताया कि स्वाति मालीवाल ने अभी तक किसी तरीके का कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराया है. गौरतलब है की इस मामले पर बीजेपी ने AAP के खिलाफ हंगामा करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...