पवन सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, बॉलीवुड को भी देते है टक्कर 

ज़रूर पढ़ें

पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी का ब्यौरा दिया है

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का स्वैग और लाइफस्टाइल उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जाता है. इन दिनों काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह जमकर चुनावी कैंपेन में जुटे हैं. बीते दिन अपनी माँ प्रतिमा देवी का नामांकन करने से लेकर वापस करने तक के खेल में पवन सिंह ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस बीच पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान चुनावी हलफनामें में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी का ब्यौरा दिया है. 

- Advertisement -

पवन सिंह का नेट वर्थ 

9 मई को काराकाट लोकसभा से नामांकन भरने वाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बताया की वो लगभग 11 करोड़ 70 लाख 50 हजार की चल और अचल संपत्ति के मालिक है। राजनीती में कदम रखने वाले सुपरस्टार के पास एक फ्लैट लखनऊ में और 4 फ्लैट मुंबई में है।हिसाब लगाएंगे तो इसकी कुल कीमत 5 करोड़ बनेगा. यहीं नहीं सुपरस्टार ने आरा और पटना में 1 करोड़ की जमीन रखी है.

गाड़ियों का है शानदार कलेक्शन

पवन सिंह को गाड़ियों का खासा शौक है. लक्जरियस लाइफ जीने वाले सुपरस्टार के पास 25 लाख की एक टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस, 20 लाख रुपये की एक टोयोटा फॉर्चूनर है। ऐसे में हलफनामे को देखे तो उनके पास 95 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत की एक रेंज रोवर कार भी है. जबकि उनके पास एक स्कूटी भी है. निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के हलफनामे के मुताबिक उनके पास 350 ग्राम सोना है.

HCN NEWS YOUTUBE

सुपरस्टार पर है कर्ज 

पवन सिघ के ऊपर लोन भी है. चुनावी हलफनामे के मुताबिक उन्हें अभी मुंबई स्थित आईसीआईसीआई बैंक में उनके 50–50 लाख रुपए के दो लोन भरने हैं. बहरहाल चुनाव को लेकर पवन सिंह दिन रात चुनावी दम झोंक रहे हैं. जबकि अपनी जीत के लिए जमकर खर्च भी कर रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...