प्रधानमंत्री मोदी आखिर प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते? विपक्ष के सवालों का मिला जवाब 

ज़रूर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हालिया इंटरव्यू में जवाब दिया की औ प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते हैं? चूंकि विपक्ष हमेशा ये सवाल पूछता है 

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान चार चरणों में समाप्त हो गए हैं. इसके लिए चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई टीवी चैनलों में इंटरव्यू दे रहे हैं. इसी दौरान उनसे पूछा गया प्रधानमंत्री मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते हैं? विपक्ष यह सवाल उठाता है कि यूपीए की सरकार में मनमोहन सिंह ने कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस किये लेकिन एनडीए की सरकार एक भी प्रेस वार्ता प्रधानमंत्री द्वारा नहीं की गई. ऐसे में अब इसका जवाब खुद प्रधानमंत्री मोदी ने दे दिया है. 

- Advertisement -

क्यों नहीं करते प्रेस कॉन्फ्रेंस?

प्रधानमंत्री मोदी से एक निजी टीवी चैनल में पूछा गया की वह प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते हैं? क्या वो मीडिया के सवालों से बचाना चाहते हैं? इसपर जवाब देते हुए पीएम ने कहा कि, मैं संसद के प्रति जवावदेही हूँ.

कम्युनिकेशन को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि, आज की मीडिया और पहले की मीडिया में बहुत अंतर है. आज अपनी बात पहुंचाने के लिए हम सीधे पहुंचा सकते हैं लेकिन, पहले यही मीडिया फेसलेस थी. पहले कौन लिखता था, यह किसी को नहीं पता था. उनके विचारों के बारे में किसी को कोई लेना देना नहीं था लेकिन आज ऐसा नहीं है.

‘आज सीधे पहुंचती है बात’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने टीवी इंटरव्यू में कहा कि पहले मीडिया के बिना कहीं जाया नहीं जा सकता था लेकिन, आज इसके कई मीडियम है. आज देश की जनता अपनी बात बिना मीडिया की मदद से सीधे पहुंचा सकती है और जवाब दे सकती है.  

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...