स्वाति मालीवाल के आरोपों को AAP ने बताया झूठा, BJP पर लगाया साजिश का आरोप

ज़रूर पढ़ें

आम आदमी पार्टी सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए स्वाति मालीवाल द्वारा मुख्यमंत्री केजरीवाल के पिए विभव कुमार पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है 

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल केस में अब आम आदमी पार्टी खुलकर सामने आ गई है. आम आदमी पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस मामले में लगे आरोपों को खारिज कर दिया. वहीं भाजपा पर उन्होंने षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया. आतिशी ने कहा कि यह सब कुछ जानबूझकर किया जा रहा है. गौरतलब है की स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पिए विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. 

- Advertisement -

स्वाति के आरोपों को किया खारिज 

शुक्रवार को एक वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसे कथित तौर पर उस वक्त का बताया जा रहा है जब स्वाति सीएम आवास में थी. इसपर आतिशी ने कहा की उस वीडियो में स्वाति मालीवाल सुरक्षा कर्मियों को धमका रही है और अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में आतिशी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा की स्वाति मालीवाल को 13 मई को सुबह सीएम आवास भेजा गया. वो बीजेपी की साजिश का मोहरा हैं. इस षड्यंत्र का चेहरा स्वाति मालीवाल हैं जहाँ अरविंद केजरीवाल के जमानत पर भारतीय जनता पार्टी बौखलाई गई है. 

‘वेटिंग रूम में क्या हुआ?’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पिए विभव कुमार के खिलाफ स्वाति मालीवाल ने आरोप लगते हुए कहा की उन्होंने बुरे तरीके से उन्हें मारा-पिटा और दुर्व्यवहार किया है. हालांकि इसपर दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा कि, स्वाति मालीवाल बिना अपॉइंटमेंट सीएम आवास पहुंची जहाँ मुख्यमंत्री का परिवार रहता है. उन्हें वेटिंग रूम में बिठाया गया. उन्हें अपॉइंटमेंट के बिना सुरक्षा कर्मियों ने रोका तो जबरदस्ती करने लगी. 

- Advertisement -

स्वाति मालीवाल ने की जबरदस्ती’ 

आतिशी ने प्रेस वार्ता में कहा कि, स्वाति मालीवाल को जब मिलने नहीं दिया गया तो उन्होंने सीएम रेजिडेंस के अंदर वाली बिल्डिंग में घुसने की कोशिश की. वहां सीएम के पिए विभव कुमार ने उन्हें रोका उन्होंने स्वाति मालीवाल को बताया कि आज मुख्यमंत्री जी अवेलेबल नहीं है वह मिल नहीं पाएंगे. उसके बाद स्वाति मालीवाल जी ने विभव कुमार जी से ऊंची आवाज में बहस करनी शुरू कर दी. दिल्ली की मंत्री ने कहा की, भारतीय जनता पार्टी फिर से एक नए झूठ के साथ स्वाति को सामने लेकर सामने आया है. 

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...