कांग्रेस ने गृह मंत्रालय पर लगाया आरोप, कहा- दिल्ली में बढ़ रहा है क्राइम  

ज़रूर पढ़ें

कांग्रेस नेता और मीडिया कैंपेन स्ट्रेटेजी कमेटी के चेयरमैन हारून यूसुफ ने दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाते हुए गृह मंत्रालय पर आरोप लगाया 

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और मीडिया कैंपेन स्ट्रेटेजी कमेटी के चेयरमैन हारून यूसुफ ने दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया. कांग्रेस के हाथ बदलेगा हालात कैंपेन के तहत हारुन यूसूफ ने कहा कि दिल्ली की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस काफी चिंतित है. राजधानी अब क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. वही कांग्रेस ने केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय पर जमकर आरोप लगाये.

- Advertisement -

प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे. INDIA गठबंधन के लोकसभा सीटों पर बहुमत हासिल होने के बाद राजधानी की कानून व्यवस्था को सुनिश्चित किया जायेगा.

गृह मंत्रालय पर लगाया आरोप

हारून यूसुफ ने राजीव भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहां कि कांग्रेस के घोषणा पत्र ‘न्याय संकल्प पत्र में महिलाओं को उसके अधिकार दिए जाएंगे जहां मैत्री वारंटी के तहत उन्हें सुरक्षा प्रदान किया जाएगा. INDIA गठबंधन के नेता ने कहा कि, दिल्ली में घटनाएं बढ़टगी जा रही है और दिल्ली पुलिस इस पर कोई नियंत्रण नहीं कर पा रही है.

आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली में अपराध अपने चरम सीमा पर है और इस पर गृह मंत्रालय कोई ध्यान नहीं दे रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस में 13,500 पद खाली पड़े हैं लेकिन केंद्र सरकार का गृह मंत्रालय राजधानी दिल्ली की सुरक्षा को नजरअंदाज कर रही है.

- Advertisement -

भाजपा पर बोला हमला

INDIA गठबंधन के हारून यूसुफ ने बीजेपी का आरोप लगाते हुए कहा कि. केंद्र सरकार अपराधियों को संरक्षण देती है जिसके चलते अपराध बढ़ेंगे ही. उन्होंने कहा कि, बीजेपी ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा तो देती हैं लेकिन बेटियों के खिलाफ हो रहे अपराधों पर कोई कार्यवाही नहीं करती.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...